Move to Jagran APP

बिहार में सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली, गया के इमामगंज में पदस्‍थापित थे छोटू जाट

Bihar News बिहार के गया में सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली। इमागंज स्थित सीआरपीएफ कैंप में था पदस्‍थापित। गंभीर रूप से घायल छोटू जाट का पटना में चल रहा है इलाज। घटना का कारण नहीं आया सामने

By Jagran NewsEdited By: Shubh Narayan PathakPublished: Thu, 03 Nov 2022 02:19 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 02:19 PM (IST)
गया में सीआरपीएफ जवान ने खुद को मारी गोली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, गया। Bihar News: बिहार के गया में तैनात सीआरपीएफ के एक जवान (CRPF Cop News) को इंसास राइफल से गोली लग गई है। जवान को गंभीर हालत में पटना एम्‍स ले जाया गया है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार जवान को खुद की राइफल से ही गोली लगी है। यह जवान 159 सीआरपीएफ बटालियन में पदस्‍थापित था।

loksabha election banner

बगल में ही मिली इंसास राइफल 

आरक्षी पद पर पदस्थापित यह जवान फिलहाल गया जिले के इमामगंज कैंप में कार्यरत है। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ जवान ने गुरुवार की सुबह अपने ही इंसास राइफल से खुद को गोली मारी है। गोली लगने के बाद जवान घटनास्थल पर ही जमीन पर गिर गया। उसके बगल में ही इंसास राइफल रखी मिली है।

घायल जवान का नाम छोटू जाट 

अचानक गोली की आवाज सुनकर कैंप में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीआरपीएफ के पदाधिकारी और जवान घटनास्थल पहुंचे। सीआरपीएफ कैंप के द्वितीय कमांड कमांडेंट समीर ने बताया कि घायल जवान छोटू जाट है, जो खुद के इंसास राइफल से गोली मारी है। गोली चलाने से वह जख्मी हो गया। उसे तत्काल प्राथमिक उपचार कर अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल लाया गया है।

गोली लगने के कारण का पता नहीं 

चिकित्सकों ने इलाज के उपरांत पटना रेफर कर दिया है। फिलहाल घायल जवान का पटना एम्स में इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गोली किस कारण से चली है। इसकी जांच कराई जा रही है। अभी तक गोली चलने का कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। सभी अधिकारी और जवान उसके इलाज कराने में लगे हैं। फिलहाल जवान का राइफल अधिकारी ने जब्‍त कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.