Move to Jagran APP

बोधगया में 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव झाड़ी से बरामद

बोधगया बोधगया थाना क्षेत्र के धंधवा रोड से 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव आइएएस कॉलोनी के झाड़ी से बरामद हुआ है। मृतक शिवम मालाकार गत 16 दिन पूर्व से कपड़ा प्रेस करवाकर घर वापस आने के क्रम से लापता हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 08:54 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 08:54 AM (IST)
बोधगया में 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव झाड़ी से बरामद
बोधगया में 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव झाड़ी से बरामद

बोधगया : बोधगया थाना क्षेत्र के धंधवा रोड से 16 दिन पूर्व लापता किशोर का शव आइएएस कॉलोनी के झाड़ी से बरामद हुआ है। मृतक शिवम मालाकार गत 16 दिन पूर्व से कपड़ा प्रेस करवाकर घर वापस आने के क्रम से लापता हुआ था। इसके बाद मृतक के पिता अनिल मालाकार बोधगया थाने में अपने बेटे को लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। मृतक के स्वजनों के आवेदन पर बोधगया थाना के पुलिस ने कई जगह सीसीटीवी कैमरे को खंगाला । लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था। लेकिन मंगलवार को सुबह आसपास के लोगों ने बदबू आने पर देखा कि एक बच्चे का शव आइएएस कॉलोनी धंधवा स्थित एक बाउंड्री वॉल के अंदर बिल्कुल सड़ी गली अवस्था में पड़ा हुआ है। उसके बाद मृतक के स्वजनों को सूचित कर बुलाया गया। उसके कपड़े से बच्चे की पहचान की है। मृतक के चाचा कपिल मालाकार ने बताया कि हमलोग पहने हुए कपड़े से पहचान किए हैं कि मेरा भतीजा शिवम ही हैं। उसकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि शिवम को लापता होने के बाद ही कई बार हम पुलिस प्रशासन से खोजबीन करने का गुहार लगाते रहे। लेकिन कोई करवाई नहीं किया गया। अंत में मुझे मेरे भतीजे से हाथ धोना पड़ा। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बोधगया अजय प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद से ही पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी। कई जगह सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद भी कोई सुराग नहीं पाया गया। फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद इस घटना को सघनता से अनुसंधान की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.