Move to Jagran APP

कोरोना काल में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए लीजिए यह होमियोपैथिक दवा; कॉल करें, गया में मुफ्त पहुंचेगी घर

Bihar CoronaVirus News Update कोरोनावायरस के संक्रमण काल में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए होमियोपैथिक दवा आर्सेनिक अलबम- 30 कारगर है। गया के एक होमियोपैथिक चिकित्‍सक ने इसकी पुष्टि की है। गया में इस दवा की मुफ्त होम डिलीवरी की व्‍यवस्‍था की गई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 06:05 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 06:05 AM (IST)
कोरोना काल में इम्युनिटी बढ़ाने की होमियोपैथिक दवा आर्सेनिक अलबम- 30

गया, जागरण संवाददाता। Bihar CoronaVirus News Update कोरोनावायरस की महामारी (Pandemic of CoronaVirus) पर काबू कर इसे हराने के लिए सबसे जरूरी है मजबूत इरादे के साथ इम्युनिटी पावर (Immunity Power) काे मजबूत करना। इम्युनिटी मजबूत है तो कोरोना के साथ-साथ कई अन्य बीमारियों से लोग बच सकते हैं। इसमें होमियोपैथिक दवा आर्सेनिक अलबम- 30 (Homeopathic Medicine Arsenic Album- 30) बहुत कारगर है। गया शहरी क्षेत्र के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रंधीर केशरी (Randheer Keshri) शहरवासियों की इम्युनिटी मजबूत करने की यह दवा दे रहे हैं। उन्‍होंने कहा है कि इसके लिए लोगों को कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। दवा उनके दरवाजे पर पहुंचाई जाएगी। कोरोना को लेकर मुफ्त होमियोपैथिक सलाह भी उपलब्‍ध है।

loksabha election banner

मुफ्त दवा व होमियोपैथिक चिकित्‍सकीय सलाह उपलब्‍ध

लॉकडाउन (Lockdown) में बहुत सारे लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसी  स्थिति को देखते हुए दरवाजे तक मुफ्त दवा (Free Homeopathic Medicine) पहुंचाने की व्‍यवस्‍था की गई है। साथ ही जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त होमियोपैथिक चिकित्‍सकीय सलाह (Free Homeopathic Consultation) भी उपलब्‍ध है।

लोगों के घरों तक पहुंचाई जाएगी इम्‍युनिटी बढ़ाने की दवा

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रंधीर केशरी कहते हैं कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को उनके घरों तक इम्‍युनिटी बढ़ाने की यह दवा पहुंचाई जाएगी। इसके लिए उन्‍हें केवल एक कॉल करना है। इस सेवा की शुरुआत रविवार को की गई। गया में किसी भी तरह की मेडिकल सुविधा के लिए लोग मोबाइल नंबर- 7677312345 पर संपर्क कर सकते हैं।

सुबह खाली पेट तय मात्रा में तीन दिन करना है सेवन

गया के होमियोपैथिक चिकित्‍सक डॉ. अमन कुमार केशरी दवा के साथ कई जरूरी सेवाओं व सलाह के लिए फोन पर उपलब्ध हैं। उनका मोबाइल नंबर 9934416652 है। डॉ. अमन कहते हैं कि अर्सेनिक एल्बम- 30 इम्‍युनिटी बढ़ाने की अच्छी दवा है। इसे सुबह खाली पेट तय मात्रा में लगातार तीन दिनों तक तक ग्रहण करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.