Move to Jagran APP

Shahnawaz Hussain: भारतीय मुसलमानों को लेकर शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, PM Modi का भी लिया नाम

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कई वर्षों बाद देश को मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो सभी के बारे में सोचते हैं। पीएम के नेतृत्व में देश बुलंदियों को छू रहा है। मोदी के आने के बाद ही यह सब संभव हो पाया है। उन्होंने यह भी कहा कि सबसे ज्यादा मुसलमान कहीं सुरक्षित हैं तो वह मोदी के नेतृत्व में।

By Satyendra Kumar Jha Edited By: Rajat Mourya Mon, 13 May 2024 04:20 PM (IST)
भारतीय मुसलमानों को लेकर शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, PM Modi का भी लिया नाम

संवाद सहयोगी, मोतिहारी। पूर्व उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने पूर्वी चंपारण लोकसभा की हरसिद्धि विधानसभा के शंकरसरैया चौक, परशुरामपुर चौक व महनावा बाजार पर सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवाद की राजनीति नहीं करती। देश बड़ा होता है। देश से बढ़कर कुछ नहीं होता।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कई वर्षों बाद देश को मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो सभी के बारे में सोचते हैं। पीएम के नेतृत्व में देश बुलंदियों को छू रहा है। मोदी के आने के बाद ही यह सब संभव हो पाया है।

'मोदी की गारंटी वाली नाव पर रहें'

उन्होंने इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस बार भी उनकी नाव डूबने वाली है। डूबने वाली नांव की सवारी नहीं करें। मोदी की गारंटी वाली नाव पर रहें। यह नाव कभी डूबने वाली नहीं है।

'सबसे ज्यादा मुसलमान...'

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस बार भी बिहार में इंडी गठबंधन पिछली बार की तरह जीरो पर आउट हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा मुसलमान कहीं सुरक्षित हैं तो वह मोदी के नेतृत्व में। विपक्ष झूठ व अफवाह फैला रही है कि मोदी आएगा तो संविधान बदल जाएगा। ऐसा कुछ नहीं होगा।

मौके पर गन्ना मंत्री कृष्णनंदन पासवान, एमएलसी महेश्वर सिंह, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, दीपक शर्मा, पवन राज, मोहिबुल हक, गुड्डू रस्तोगी, शंभू प्रसाद, पूर्व मुखिया फारुख आजम, कौशर अंसारी, मजहर आलम, राहुल तिवारी, जाकिर हुसैन आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'शाम के बाद कोई घर से निकल नहीं पाता था...', CM नीतीश ने पुराने दिनों की दिलाई याद

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan : 'कई बड़ी शक्तियों ने खत्म करने का...', पीएम मोदी के सामने भावुक हुए चिराग; खुलकर कह दिया सबकुछ