Move to Jagran APP

Darbhanga: मां सीता के मायके पहुंचे रामानंद सागर के राम और सीता, एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे लोग

रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण से भगवान राम और सीताजी के जीवन को लोगों के दिलों में जीवंत करने वाले अरुण गोविल और दीपिका चिखलखिया दरभंगा पहुंचे हैं। माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलखिया ने इस दौरान कहा कि माता सीता के मायके आकर मैं बेहद खुश हूं।

By Mrityunjay BhardwajEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 01 Jun 2023 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 07:27 PM (IST)
Darbhanga: मां सीता के मायके पहुंचे रामानंद सागर के राम और सीता, एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे लोग
कलाकार अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया का दरभंगा एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत।

जागरण संवाददाता, दरभंगा: रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण से भगवान राम और माता सीता के जीवन को लोगों के दिलों में जीवंत करने वाले अरुण गोविल और दीपिका चिखलखिया गुरुवार को दरभंगा पहुंचे। इस दौरान दरभंगा एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए जनक नंदिनी माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलखिया ने कहा कि माता सीता के मायके आकर मैं बेहद खुश हूं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मिथिला की धरती पर मुझे पहली बार आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मिथिला आने की वर्षों से तम्मना थी, जो आज पूरी हुई है। रामायण सीरियल में जब से मैंने माता सीताजी की किरदार निभाया है, तब से ही मिथिला को लेकर मेरे मन में जिज्ञासा थी।

सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे युवक

रामायण में दीपिका चिखलिया के साथ मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की भूमिका निभाने वाले फिल्म अभिनेता अरूण गोविल का भी पहली बार मिथिला की धरती आगमान हुआ है। अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया का दरभंगा एयरपोर्ट पर आगमन होते ही अचानक हलचल तेज हो गई। हर कोई दोनों कलाकारों के साथ एक सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे।

भाजपा नेता ने किया भव्य स्वागत

भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेंदु के नेतृत्व में दोनों कलाकारों का पाग और चादर से भव्य स्वागत किया। इसके बाद दोनों कलाकार काफिला के साथ जिले के घनश्यामपुर प्रखंड के गोई मिश्र लगमा गांव निवासी भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश झा और वीणा झा के सुपुत्र सर्वज्ञ झा के उपनयन संस्कार के बाद आयोजित आशीर्वाद समारोह में भाग लेने के लिए रवाना हो गए। जहां पहुंचते ही दोनों कलाकारों का स्वागत वेद मंत्रोच्चार एवं शंख ध्वनि के साथ किया गया।

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में होगा स्वागत

आशीर्वाद समारोह पर मिथिला के प्रसिद्ध संगीतकार और मिथिला के रफी के रूप में चर्चित प्रेमसागर के संयोजकत्व में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन शाम में किया जाएगा। जिसमें राम सीता के किरदार को जीवंत स्वरूप देने वाले अरुण गोविल और दीपिका का स्वागत मिथिला परंपरा के अनुसार किया जाएगा। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.