PreviousNext

नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों का हमला, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री

Publish Date:Fri, 12 Jan 2018 01:42 PM (IST) | Updated Date:Sat, 13 Jan 2018 04:58 PM (IST)
नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों का हमला, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों का हमला, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री
बक्सर जिले में विकास समीक्षा यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया और जमकर पत्थरबाजी की जिससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गए।

बक्सर [जेएनएन]। बक्सर जिले के नंदन गांव में विकास समीक्षा यात्रा के लिए पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर जमकर पत्थरबाजी की गई, जिससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं और सीएम को बमुश्किल वहां से सुरक्षित निकाला गया ।

बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम के कारकेड पर हमला कर दिया और जमकर  पत्थरबाजी की, जिससे काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई और गाड़ी लेकर भाग खड़े हुए। इस घटना में कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

गांव के ही चमटोली के लोगों का कहना था कि विकास केवल मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए हुए, गांव के ही दूसरे इलाके उनके तरफ कुछ नहीं हुआ। विरोध दायरे में था, अचानक काफिले पर कुछ असामाजिक तत्व पत्थर चलाने लगे। आधा साइज के ईंट चलने से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए काफिले में भगदड़ की स्थिति मच गई।

सीएम नीतीश की कारकेड पर ग्रामीणों ने किया हमला, मची भगदड़, देखें तस्वीरें...

ग्रामीणों का  आरोप है कि सात निश्चय कार्यक्रम के तहत गांव में कोई काम नहीं हुआ, इसी को लेकर ग्रामीण विरोध जता रहे थे और सीएम को गांव लाने की मांग कर रहे थे। घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार गांव से सुरक्षित निकालकर वहां से दो किलोमीटर दूर एक फॉर्म पर ले जाया गया है जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया।

सीएम को अहिनौरा में गार्ड अॉफ आनर दिया गया। जिसके बाद सीएम ने अपना भाषण पढ़ना शुरू किया और कहा कि जिस शादी में दहेज लिया जाता हो उस शादी में ना जाएं। उन्होंने दहेज और बाल विवाह को समाज से खत्म करने की बात कही।

उन्होंने लोगों से वादा किया कि जो भी वादा किया है वो पूरा करेंगे। इतना कहना था कि लोगों ने उन्हें काला झंडा दिखाया और अपना विरोध प्रकट किया।

वहीं इससे पहले महादलित महिलाओं ने सीएम के काफिले को रोकने की भी कोशिश की थी। बता दें कि पिछली बार भी सीएम नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा के दौरान चौसा में कुछ ऐसा ही हुआ था।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Villagers attacked on carcade of CM nitish kumar in buxar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सीएम सर, सेल्फी लेने दें प्लीज..बड़का ढकाइच को मात दे सिमरी ने जीती ट्रॉफी