Move to Jagran APP

IPS Anand Mishra : असम CM से क्या बोले थे आनंद मिश्रा? सामने आई चौंकाने वाली बात, हिमंत सरमा के बयान से मची हलचल

Bihar Politics पूर्व आइपीएस अधिकारी आनंद मिश्र नौकरी छोड़कर बक्सर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुलकर बताया है कि पूर्व आईपीएस ने इस्तीफा देने से पहले उनसे क्या कहा था। इसके साथ उन्होंने बड़ा इशारा दिया है। इससे साफ होता है कि उन्हें चुनाव बाद बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

By Srikant Dubey Edited By: Mukul Kumar Sun, 19 May 2024 04:04 PM (IST)
IPS Anand Mishra : असम CM से क्या बोले थे आनंद मिश्रा? सामने आई चौंकाने वाली बात, हिमंत सरमा के बयान से मची हलचल
पूर्व आईपीएस के बारे में क्या बोले असम सीएम

संवाद सहयोगी, सिमरी (बक्सर)। Bihar Politics News असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने गत शनिवार को प्रखंड के अर्जुनपुर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित सभा में पूर्व आइपीएस अधिकारी आनंद मिश्र पर बयान देकर संभावनाओं को सही साबित किया।

पूर्व अधिकारी असम में ही नौकरी कर रहे थे और वहां से स्वैच्छित सेवानिवृत्ति लेकर हाल में लौटे हैं। मुख्यमंत्री ने उनके बारे में कई बातें कहीं, जिसका लोग अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। मिश्र के समर्थक इसे मुख्यमंत्री के बेहद करीबी होने का संकेत बता रहे हैं, तो वहीं विरोधी इसका अलग अर्थ निकाल रहे हैं।

भाजपा कैंडिडेट के पक्ष चुनावी सभा करने आए थे असम सीएम

दरअसल शनिवार को असम के मुख्यमंत्री एनडीए समर्थित भाजपा (BJP) उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने सिमरी प्रखंड के अर्जुनपुर (नियाजीपुर) में आए थे।

उन्होंने कहा कि आइपीएस अधिकारी ने बिहार में भाजपा की सेवा करने के लिए उनसे वीआरएस मांगा था और यहां आने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के फायदे के लिए बुलेट चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मिश्र ने उनसे साफ तौर पर कहा था कि उन्हें पार्टी से टिकट नहीं चाहिए। वह केवल भाजपा की सेवा करना चाहते हैं।

सरमा ने कहा कि चुनाव बाद उनको पुन: असम लेकर जाएंगे और कहेंगे कि वे अब वहीं रहें। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना चाहिए था। उन्हें चुनाव लड़ने के लिए पैसा कहां से मिल रहा है?

यह भी पढ़ें-

शिक्षकों के प्रमोशन का रास्ता साफ, हाईकोर्ट ने सरकार के शर्त को हटाया; कहा- यह UGC के नियमों के खिलाफ

Nitish Kumar: बिहार में शिक्षकों की और बढ़ेगी संख्या, नीतीश ने युवाओं को दे दी खुशखबरी; कहा- 10 लाख...