Move to Jagran APP

Bihar: डांसर से अश्लील हरकत करने से रोकने पर बवाल, दूल्हे-बरातियों की जमकर पिटाई; मंडप से अस्पताल पहुंचा वर

Bihar Crime दूल्हे के भाई ने बताया कि लड़की के भाई का दोस्त डांसर से अश्लील हरकत करने लगा। इसका विरोध करने पर नाराज युवकों ने दूल्हे और अन्य बरातियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Deepak SinghEdited By: Roma RaginiPublished: Fri, 02 Jun 2023 10:17 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 10:49 AM (IST)
Bihar: डांसर से अश्लील हरकत करने से रोकने पर बवाल, दूल्हे-बरातियों की जमकर पिटाई; मंडप से अस्पताल पहुंचा वर
भोजपुर में डांसर से अश्लील हरकत, दूल्हे और बरातियों की पिटाई

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबहा ओपी के मानपुर गांव में गुरुवार की देर रात बरात में डांसर से दुर्व्यवहार का विरोध करना भारी पड़ गया। नाराज युवकों ने दूल्हे सहित पांच लोगों की जमकर पिटाई कर दी।

loksabha election banner

मारपीट के बाद दूल्हे समेत अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल बरातियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मारपीट में कोईलवर थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव निवासी स्व. ललन ठाकुर के बेटे दूल्हा ज्योतिष ठाकुर, संदेश थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी नवरतन ठाकुर के तीन बेटे और दूल्हा के भांजा नीरज कुमार, भगवान ठाकुर, अनिल कुमार और मो.जहीर कुरैशी के पुत्र बबलू कुरैशी को चोटें आई हैं।

जयमाला से पहले मारपीट की यह घटना। दुल्हन के घर पर रस्में चल रही थी, तभी मारपीट की घटना के बाद शादी की रस्म रूक गई। झड़प के बाद शादी की रस्म अदायगी रूक गई।

(अस्पताल में भर्ती बराती)

इधर ,दूल्हे के भांजा नीरज कुमार ने बताया कि उसके मामा ज्योतिष ठाकुर की बरात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत मानपुर गांव निवासी स्व.शंभू ठाकुर के घर गई थी।

बरात के लिए डांसरों को बुलाया गया था। कुछ बराती गुरुवार की मध्य रात्रि लड़की के घर रस्मों में शामिल होने चले गए। वहीं, कुछ लोग डांस कार्यक्रम देखने चले गए।

लड़की के भाई का दोस्त करने लगा अश्लील हरकत

आरोप है कि लड़की के छोटे भाई का दोस्त वहां आ गया। वह स्टेज पर चढ़कर डांसर से अश्लील हरकत करने लगा। डांसर ने इसका विरोध किया और उसने डांस करने से इंकार कर दिया। इसके बाद दूल्हे के भांजे नीरज कुमार ने डांसर के सामने हाथ-पैर जोड़कर उसे डांस करने के लिए मनाया।

जब डांसर दोबारा नाचने लगी, तभी लड़की के छोटे भाई का दोस्त फिर से स्टेज पर चढ़ गया और उससे दुर्व्यवहार करने लगा । इसके बाद रिश्ते में लग रहे उसके मामा ने उक्त युवक को स्टेज से नीचे उतार दिया। इसके बाद लड़की के छोटे भाई और उसके दोस्तों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी‌।

पांच लोग गंभीर घायल

इधर, जब दूल्हा बीच-बचाव करने गया तो उन लोगों ने दूल्हे की भी जमकर पिटाई कर दी। जिससे दूल्हा समेत पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद बरातियों ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

मारपीट के कारण रुक गई शादी

दूल्हे के भांजे जख्मी नीरज कुमार ने लड़की के छोटे भाई और उसके दोस्तों पर नर्तकी के साथ दुर्व्यवहार करने और विरोध करने पर सभी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक शादी नहीं हो सकी थी। मंदिर में शादी होने की बात चल रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.