Move to Jagran APP

Ara Crime News: बदमाशों के हौंसले बुलंद! युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

रविवार देर रात नवादा थाना क्षे के अन्तर्गत बहीरो-गोठहुला रोड में न्यू बहीरो स्थित योगी बाबा स्थान-गैस गोदाम के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के शव को सोमवार की सुबह बरामद किया गया और उसके सिर में गोली मारी गई। युवक ने मैट्रिक तक पढ़ाई की थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

By Deepak Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Mon, 10 Jun 2024 01:09 PM (IST)
Ara Crime News: बदमाशों के हौंसले बुलंद! युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप
हत्या के मामले को लेकर जांच करती पुलिस

जागरण संवाददाता, आरा। नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बहीरो-गोठहुला रोड में न्यू बहीरो स्थित योगी बाबा स्थान-गैस गोदाम के समीप रविवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

सोमवार की सुबह शव बरामद किया गया। मृतक 18 वर्षीय भोला उर्फ साहिल बहीरो निवासी बुधन पासवान के पुत्र थे। सिर के भाग में गोली का निशान पाया गया है। मैट्रिक तक पढ़ाई कर छोड़ दी थी।

पुलिस ने क्या कहा?

इधर,सुबह पहर घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष कमलजीत एवं अपर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की।

कारणों का पता लगाया जा रहा है। स्वजन ने साथ गए तीन- चार दोस्तों पर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। हालांकि सभी फरार है।

रात दस बजे स्वजन से हुई थी अंतिम बात

इधर, मृत छात्र के पिता बुधन पासवान ने बताया कि रविवार की रविवार की रात करीब आठ बजे साहिल गांव के ही तीन-चार लड़कों के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोठहुला गांव यज्ञ देखने गया था। मोबाइल पर करीब दस बजे रात तक उससे बात हुई थी। इसके बाद उससे कोई बात नहीं हुई थी।

उसने कहा था कि एक घंटे के अंदर मैं घर आ जाएगा, लेकिन वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इस बीच सोमवार की सुबह अचानक उन्हें मालूम हुआ के एक लड़के का शव गांव स्थित गैस गोदाम के पास पड़ा है।

सूचना पर स्वजन वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह उनके बेटे का ही शव है। जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। स्वजजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

दोस्तों पर ही हत्या किए जाने का शक

दूसरी ओर मृत छात्र के पिता बुधन पासवान ने यज्ञ में उसके साथ गए चार लड़कों पर ही उसकी गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में नवादा थानाध्यक्ष कमल जीत ने बताया कि वह गांव के ही कुछ लड़कों के साथ यज्ञ में मेला देखने गया था।

इसी बीच उनके बीच लगता है कि खाने-पीने के दौरान कुछ आपसी विवाद हुआ। जिसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। हालांकि ,सभी लड़के अभी फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है।

भाई-बहन में छोटा था साहिल

मृत छात्र अपने दो भाई व पांच बहन में छोटा था। परिवार में मां हेवांती देवी व पांच बहन नीतू देवी, प्रियंका देवी, प्रीति देवी, खुशबू देवी, नंदनी देवी एवं एक भाई करण कुमार है।

मृत छात्र के पिता बहीरो लख पर सब्जी बेचते है। इस घटना के बाद मृत छात्र की मां हेवांती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें-

Muzaffarpur News : दहेज में दस लाख रुपये लेकर किया शादी से इनकार, पटना के पिता-पुत्र पर FIR दर्ज

Bihar News: बालू लोड कर ले जा रहे ट्रक चालक से मांगे 2 लाख, नहीं देने पर खनन पदाधिकारी ने की पीटकर हत्या