Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में 'Double Murder', सहरसा व सारण में पीट-पीटकर दी मौत

बिहार के सहरसा व सारण में रविवार रात प्रेम प्रसंग में दो युवकों की हत्‍या कर दी गई। दोनों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। प्रेम प्रसंग में इस डबल मर्डर से पुलिस सकते में है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 07:26 PM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2017 11:45 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में 'Double Murder', सहरसा व सारण में पीट-पीटकर दी मौत
प्रेम प्रसंग में 'Double Murder', सहरसा व सारण में पीट-पीटकर दी मौत

पटना [जागरण टीम]। बिहार के अलग-अलग इलाकों में प्रेम प्रसंग को लेकर दो हत्‍याएं हुई हैं। शवों को देखने से लगता है कि दोनों को पीट-पीटकर मारा गया है। पहली घटना सहरसा के अजगेवा गांव में आशीष (20) की, जबकि दूसरी सारण जिला के गडख़ा में एक मैट्रिक परीक्षार्थी की पीट-पीट कर हत्या का है।

loksabha election banner

सहरसा में पुआल की ढ़ेर में मिला शव

सहरसा के अजगेवा गांव में रविवार की रात आशीष कुमार (20) की अज्ञात लोगों ने पीट-पीट कर हत्‍या कर दी। सोमवार को पुआल की ढेर में छिपाया गया उसका शव मिला। घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग को लेकर उपजा विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: PMCH से दो कुख्यात अपराधी फरार, पुलिस कर रही खोज

बताया जाता है कि आशीष रविवार की रात एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां लोगों ने उसे देखा भी था। सोमवार की सुबह बैजनाथपुर-सोनवर्षा मुख्य मार्ग के किनारे पुआल से आशीष का शव बरामद किया गया। शव पर पिटाई के निशान मिले। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ बैजनाथपुर-सोनवर्षा मुख्य मार्ग जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।
सारण में मैट्रिक परीक्षार्थी की हत्‍या

पीट-पीटकर हत्‍या की एक और घटना सारण जिला के गड़खा स्थित फुलवरिया गांव में हुई। रविवार की रात मध्य विद्यालय फुलवरिया के परिसर में आर्केष्ट्रा देखने गए एक मैट्रिक परीक्षार्थी का शव साेमवार को मिला। शव स्कूल के पिछवाड़े मिला। उसपर पिटाई के निशान मिले।

मृतक की पहचान फुलवरिया निवासी सुदामा राय के पुत्र विमलेश कुमार के रुप में की गई। विमलेश मैट्रिक का परीक्षार्थी था। गडख़ा थाना पुलिस विमलेश हत्याकांड की जांच प्रेम प्रसंग सहित कई बिंदुओं पर कर रही है। हालांकि, परिजनों ने इसके पीछे भूमि विवाद की आशंका जाहिर की है। 

यह भी पढ़ें:पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस को दी धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.