Move to Jagran APP

बिहार की श्‍वेता सुमन ने नेहा सिंह राठौर को यूपी में का बा का दिया मुंहतोड़ जवाब, मोदी-योगी हैं उपयोगी

बिहार की लोकगायिक नेहा सिंह राठोर को बिहार की ही श्‍वेता सुमन ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। यूपी में का-बा गीत के जवाब में श्‍वेता ने योगी-मोदी हैं उपयोगी गीत गाए हैं। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में काफी विकास हुआ है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 09:44 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:44 PM (IST)
श्‍वेता सुमन और नेहा सिंह राठौर। यूपी मेंं का बा का जवाब योगी-मोदी हैं उपयोगी।

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। मनोज बाजपेयी के मुंबई में का-बा की नकल पर नेहा सिंह राठौर ने रवि किशन को यूपी में सब-बा का जवाब यूपी में का-बा से दिया है। नेहा की यह हरकत इंटरनेट मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। कई लोग उसे जवाब दे रहे हैं। अब नेहा को उसी की भाषा में बिहार राज्‍य के भागलपुर की श्‍वेता सुमन ने जवाब दिया है। मोदी-योगी है उपयोगी गीत के माध्‍यम से उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की है। अपने गीत के माध्यम से श्‍वेता ने सकारात्मक सरकार के लिए सकारात्मक पक्ष रखते हुए मतदाताओं से अपील की है कि एक बार फिर यूपी में भारतीय जनता पार्टी काे मौका दें। योगी आदित्‍यानाथ को फ‍िर से मुख्‍यमंत्री बनाएं।

loksabha election banner

गीत इस प्रकार है

मोदी योगी हैं उपयोगी समझ ले मन की बात

भेद भाव को भूल भाल के सब आ जाओ साथ

श्री राम का मार्ग प्रशस्त हुआ है

न्यायप्रणाली दुरुस्त हुआ है

स्वस्थ शिक्षा सुरक्षा व्यवस्था बना रहे दिन रात

आधी आबादी फली फूली है

रोजगार की बात चली है

साधन और संसाधन का भी खुल रहा भंडार

अपनी सनातन संस्कृति की महिमा अपरंपार

मोदी योगी है उपयोगी समझ लो मन की बात

गीतकार - श्‍वेता सुमन, गायिका - श्‍वेता सुमन, संगीतकार - अरेंजर सिलटू सिन्हा और गोपाल मिश्रा, संपादन - राजेश।

यहां बता दें कि श्‍वेता सुमन गायिका के साथ-साथ बेहतरीन नृत्‍य करतीं हैं। साथ ही नाटक में भी विभिन्‍न भूमिकाओं का निर्वह्न किया है। हाल ही में उनकी प्रतिभा को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी में उन्‍हें शामिल किया गया है। उन्‍हें भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ की प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया।

श्‍वेता सुमन का यह गीत भी काफी वायरल हो रहा है। भागलपुर से काफी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ता चुनाव प्रचार करने उत्‍तर प्रदेश गए हुए हैं। ये कार्यकर्ता यूपी में भी लगातार इस गीत को शेयर कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया के विभिन्‍न प्‍लेटफार्म पर यह गीत उपलब्‍ध है।

श्‍वेता सुमन ने कहा कि नेहा सिंह राठौर को सकारात्‍मक की ओर ध्‍यान देना चाहिए। केवल आलोचना करना उचित नहीं है। सरकार को मौका दें। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में काफी विकास हुआ है। योगी आदित्‍यानाथ बेहतर मुख्‍यमंत्री हैं। श्‍वेता सुमन ने कहा कि वे ऐसा ही गीत गाती हैं या काम करतीं हैं जो राष्‍ट्रहित में हो। उन्‍होंने कहा कि‍ नेहा क्‍या कर रही हैं या क्‍या गा रही है, इससे उन्‍हें कोई मतलब नहीं है। 

श्‍वेता सुमन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ चुनाव जीतकर आए हैं। जनता के ही मत से मोदी आज पीएम और योगी यूपी के सीएम हैं। विराेध या आलोचना शालिन हो, तो अच्‍छा लगता है। सरकार से अगर कोई परेशानी है तो उचित माध्‍यम से उनतक अपनी बातें पहुंचायी जा सकती है। उन्‍होंने कहा कि यूपी में काफी विकास हुआ है। यूपी में बहुत कुछ है। सुशासन की सरकार है। अपराधियों के लिए जेल हैं। महिलाएं सुरक्षित हैं। कोरोना काल में बेहतर कार्य हुआ है। उन्‍होंने यह भी कहा कि उत्‍तर प्रदेश में फ‍िर से योगी आदित्‍यनाथ मुख्‍यमंत्री बनेंगे। क्‍योंकि नेहा जी यूपी में सब कुछ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.