Move to Jagran APP

जगदीशपुर स्थित बिसलरी पानी के बॉटलिंग प्लांट में मुजफ्फरपुर के ऑपरेटर की हत्या Bhagalpur News

जगदीशपुर के टूटा पुल के समीप बिसलरी पानी के बॉटलिंग प्लांट के ऑपरेटर की अपराधियों ने हत्या कर दी है। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर बहिलवारा निवासी मुन्ना ठाकुर के रूप में हुई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 04:06 PM (IST)
जगदीशपुर स्थित बिसलरी पानी के बॉटलिंग प्लांट में मुजफ्फरपुर के ऑपरेटर की हत्या Bhagalpur News
जगदीशपुर स्थित बिसलरी पानी के बॉटलिंग प्लांट में मुजफ्फरपुर के ऑपरेटर की हत्या Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। जगदीशुपर इलाके के टूटा पुल के समीप स्थित वाटर बॉटलिंग प्लांट के ऑपरेटर की शनिवार रात अपराधियों ने हत्या कर दी। उनकी पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सरैया इलाके के बहिलवारा, रूपनाथ गांव निवासी मुन्ना ठाकुर (45) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी होते ही सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। जगदीशपुर पुलिस ने मृतक के भाई संतोष के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

संतोष ने बताया कि रात में उसने भाई मुन्ना ठाकुर के साथ खाना खाया था। सुबह जब संतोष उठकर भाई को उठाने गया तो कमरा खुला हुआ था। अंदर सामान अस्त-व्यस्त था। चौकी पर भाई का शव खून से लथपथ पड़ा था। सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। यह देखते ही उसने शोरगुल करना शुरू किया। तब पुलिस को आसपास के लोगों से जानकारी हुई।

हत्या की सूचना मिलने पर लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी निसार अहमद शाह, जगदीशपुर थानेदार संजय कुमार सत्यार्थी, बाइपास चौकी इंचार्ज सुनील कुमार झा भी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। उन लोगों ने सिटी एसपी के साथ इलाके की खाक छानी। डॉग स्क्वायड घटनास्थल से सूंघते हुए प्लांट के पिछले हिस्से में पहुंच कर बैठ गया। वहां कुछ देर रहकर घूमते हुए वह घटनास्थल पर लौट आया। बॉटलिंग प्लांट में एक दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। अपराधी पूरे प्लांट से वाकिफ थे। इस कारण उन्होंने सारे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिए। इसके अलावा सीसीटीवी का रिकार्ड रखने वाला डीजीटल वीडियो रिकार्डर (डीवीआर) समेत अन्य यंत्र जला दिए।

एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि इस मामले में बॉटलिंग प्लांट से जुड़े विवाद व अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। प्लांट संचालक अजीत दुबे एवं कुमार कर्ण ने बताया कि हत्या कैसे और क्यों हुई, वे लोग समझ नहीं पा रहे हैं। प्लांट से जुड़ा कोई विवाद नहीं है।

अपराधियों ने तोड़ा सीसीटीवी कैमरा

बॉटलिंग प्लांट के मुख्य द्वार पर और अंदर करीब आधा दर्जन क्लोज सर्किट टेलिविजन (सीसीटीवी) कैमरे लगे हुए हैं। लेकिन सुबूत मिटाने के उद्देश्य से अपराधियों ने उसे तोड़ दिया है। अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे का रिकार्ड रखने वाले डिजीटल वीडियो रिकार्डर (डीवीआर) और मॉनिटरिंग को तोड़ डाला है। इस कारण पुलिस को कैमरे से कुछ भी नहीं मिला। हालांकि पुलिस ने डीवीर को जब्‍त कर लिया है। उसे फोरेंसिक विभाग भेजकर रिकवर करने का प्रयास कराया जाएगा।

डॉग स्‍कवायड से कराई गई जांच

घटनास्‍थल पर सिटी एसपी ने डॉग स्‍कवायड की टीम को बुलाया। डॉग स्‍कवायड पहले घटनास्‍थल के आसपास घूमी, इसके बाद परिसर में घूमते हुए वह प्लांट के पीछे जाकर बैठ गई। वहां भी कुछ देर रहने के बाद वह फ‍िर से घटनास्‍थल पर ही आकर बैठ गया। पुलिस को उससे भी कुछ सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने प्‍लांट के आसपास भी जाकर जांच की। लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। पुलिस ने मुन्ना ठाकुर के स्‍वजनों को जानकारी दे दी है। वे लोग मुजफ्फरपुर से भागलपुर के लिए निकल गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.