Move to Jagran APP

बिना मुहूर्त के शादी: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने मुंगेर के इटवा पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने करा दिया सिंदूरदान

बिन मुहूर्त की शादी बिहार के मुंगेर जिले में करवा दी गई। शाम ढलते ही रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा। इसके बाद दोनों को भरी महफिल में शादी के बंधन में बांध दिया गया। सिंदूर दान के लिए...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:54 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 09:54 PM (IST)
बिना मुहूर्त के शादी: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने मुंगेर के इटवा पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने करा दिया सिंदूरदान
बिन मुहूर्त की शादी पर ग्रामीण बोले- दोनों हैं बालिग।

संवाद सूत्र, धरहरा (मुंगेर): बिहार के मुंगेर में बिन मुहूर्त के शादी कराई गई, सिंदूर दान की तस्वीरें अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मामला धरहरा थाना क्षेत्र के इटवा गांव कहा है। ग्रामीणों ने यहां एक प्रेमी युगल की शादी करा दी। यह घटना तब हुआ जब प्रेमी युवक रात के अंधेरे में गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दौरान परिवार वालों को भनक लगते ही, इसकी सूचना गांव वालो को दी।

loksabha election banner

मौके पर पुहंचे ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। इस बीच दोनों ने कबूल किया कि वे एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लड़की के परिवार वालों की सहमति के बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों की शादी करा दी। ग्रामीणों  ने बताया कि इटावा गांव निवासी बुलो मंडल की पुत्री सरिता कुमारी के साथ अजय कुमार का बीते कुछ महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ग्रामीणों ने कहा कि प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों छिप-छिपकर एक दूसरे से मिलने लगे। साथ ही दोनों के बीच रोजाना मोबाइल पर घंटों बातें होती थी। हालांकि, परिवार वालों को इस बारे में भनक तक नहीं थी। इसी बीच रात गए प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी अजय वहां पहुंच गया। उसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई गई। प्रेमी एवं प्रेमिका का गांव आसपास में ही है। प्रेमिका के गांव में प्रेमी का ननिहाल है। प्रेमी अजय कुमार ननिहाल पचंरूखी मे रहकर टेंट हाउस का धंधा करता है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों बालिग हैं, अब शादी के बाद छिप-छिपकर मिलने की कोई जरूरत नहीं होगी। वहीं बिन मुहूर्त की शादी को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाए हो रही हैं।

मारपीट में दो जख्मी

खबर मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र की है, यहां अलग-अलग जगहों पर हुई मारपीट में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक शामपुर थाना क्षेत्र के जागीर गांव में मजदूरी मांगने के विवाद को लेकर हुए मारपीट में जागीर गांव के प्रताप सिंह जख्मी हो गए। दूसरी ओर तेघड़ा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में किशोर साह जख्मी हो गए। दोनों का इलाज खडगपुर अस्पताल में कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.