Move to Jagran APP

Mob Lynching In Bihar : जमुई में चिकित्सक की पीट-पीटकर हत्या, मजदूरों को पैसा देने गया था दिलीप

Mob Lynching In Bihari जमुई में ग्रामीण चिकित्सक का शव बरामद कर लिया गया है। स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। कहा कि- ग्रामीण चित्सिक दिलीप को उस समय मार डाला गया जब वह मजदूरों को रुपये देने गया था। 15 लोगों ने पीट- पीटकर उसकी हत्‍या कर दी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 04:47 PM (IST)
Mob Lynching In Bihar : जमुई में चिकित्सक की पीट-पीटकर हत्या, मजदूरों को पैसा देने गया था दिलीप
जमुई में ग्रामीण चिकित्‍सक की हत्‍या, शोक संतप्‍त स्‍वजन।

संवाद सहयोगी, जमुई। Mob Lynching In Bihari: बिहार के जमुई जिले के चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत नैयाडीह के ग्रामीण चिकित्सक दिलीप कुमार यादव को 15 लोगों ने लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। भय से घर वाले भी ज्‍यादा नहीं बोल रहे हैं। स्‍वजन में शोक में है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ग्रामीण चिकित्‍सक दिलीप कुमार यादव (40 वर्ष) का शव पुलिस ने नैयाडीह बिंझी सडक मार्ग पर कलवाराडीह के समीप से सोमवार की सुबह बरामद बरामद किया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्वजनों ने 10- 15 लोगों पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि ग्रामीण चिकित्सक नैयाडीह में अपना मकान बना रहा है। इसी को लेकर मजदूर को भुगतान करने बाइक से शाम को बींझाडीह गया था। जहां घात लगाए 10-15 अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर दिलीप की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद एवं चरकापत्थर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार दलबल के साथ पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बता दें कि आए दिन जमुई जिले में अपराधी लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक सप्ताह के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में चार लोगों की हत्या हो चुकी है। हत्या की लगातार वारदातों से जिले के लोग दहशत में हैं।

21 जून की संध्या अपराधियों ने गरही चौक पर विजय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद 23 जून की रात नगर थाना इलाके के डूंडो गांव में शराब तस्करों ने संजीव सिंह उर्फ शंकर सिंह को पीट - पीट कर मार डाला था। इन घटनाओं को हुए ज्यादा समय नहीं बीता कि सिकंदरा में भू विवाद में भतीजों ने धोबी मांझी की हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.