आनलाइन डेस्क, भागलपुर। PM Narendra Modi Birthday: पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर जमुई सांसद चिराग पासवान ने उन्हें बर्थ डे विश करते हुए लिखा, 'भारत के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन प्रदान करें, यही मेरी प्रार्थना है।' इसके साथ ही चिराग पासवान ने विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) पर भी लोगों को विश किया।

Vishwakarma Puja के मौके पर चिराग ने लिखा, 'सभी देशवासियों को निर्माण व सृजन के देवता भगवान विश्वकर्मा जी की जयंती पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। विश्वकर्मा जी अपनी कृपा सदैव सभी पर बनाए रखे, यही मैं कामना करता हूं।' इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी ने चिराग के किए गए ट्वीट्स को रिट्वीट किया। साथ ही पार्टी की ओर से भी पीएम मोदी को बधाई दी गई। विश्वकर्मा जयंती को लेकर भी पार्टी ने लोगों को शुभकामनाएं दी।

गौरतलब हो कि बिहार में इन दिनों इस बात को लेकर सियासत गर्म है कि चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा हैं या नहीं। बीजेपी के कई नेता और सीएम नीतीश कुमार मंत्रीमंडल में शामिल बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि चिराग एनडीए का हिस्सा हैं। हालांकि, उन्होंने ये बात उनके सांसद होने को लेकर कही। 

बता दें कि लोकसभा 2019 में बीजेपी-जदयू और लोजपा ने बिहार में एकजुट होकर चुनाव लड़ा था। इसके बाद बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में चिराग पासवान ने ऐसा कहते हुए एनडीए गठबंधन छोड़ दिया कि वे केंद्र में एनडीए के साथ हैं लेकिन राज्य में नहीं। उन्होंने प्रदेश में जदयू के खिलाफ बड़े पैमाने पर अपने कैंडिडेट चुनावी मैदान में उतारे और नीतीश कुमार का विरोध करते भी दिखाई दिए। बाद बाकी पार्टी टूट के बाद उन्होंने खुद को पीएम मोदी का हनुमान भी बताया।

Edited By: Shivam Bajpai