Move to Jagran APP

पहले प्रेम, फिर न्‍यूड फोटो और ब्‍लैकमेलिंग...अब पीड़िता के बाप से मांगे 20 लाख,परिवार बोला- बेटा गलत नहीं

पीड़ित परिवार ने रोज-रोज की धमकी से तंग आकर जोगसर चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने लड़के से संपर्क तोड़ लिया है क्योंकि वह गलत हरकतें करता था जो आपत्तिजनक थीं।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Wed, 31 May 2023 10:10 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 10:10 PM (IST)
पहले प्रेम, फिर न्‍यूड फोटो और ब्‍लैकमेलिंग...अब पीड़िता के बाप से मांगे 20 लाख,परिवार बोला- बेटा गलत नहीं
पहले जाल में फंसाया, नग्न तस्वीरें उतारी अब मांग रहा 20 लाख

 जागरण संवाददाता, भागलपुर: भागलपुर में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने 17 साल की लड़की को पहले अपने प्रेम में फंसाया। हसीन सपने दिखाए। जिंदगी संग गुजारने के वादे कर लड़की की कई नग्‍न तस्‍वीरें ले लीं। उसके बाद  लड़की को ब्लैकमेल कर साथ रहने के लिए मजबूर करने लगा। जब  लड़की ने पूरी बात अपने पिता को बता दी तो आरोपी ने उनसे भी 20 लाख रुपये मांगे। अब मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

loksabha election banner

दरअसल, शुरुआत में  आरोपी ने नाबालिग से प्रेम का झूठा नाटक किया। इसी दौरान,  लड़की की कई नग्‍न तस्‍वीरें भी ले लीं। लड़की को जब समझ आया कि यह प्यार नहीं धोखा है तो उसने लड़के से दूरी बना ली। इसके बाद आरोपी पीड़िता की न्‍यूड फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और उसे रिश्ता बनाए रखने के लिए मजबूर करने लगा।

पीड़िता के पिता से मांगे 20 लाख

पीड़िता ने आरोपी से बहुत मिन्‍नतें कीं, लेकिन जब आरोपी ने परेशान करना नहीं छोड़ा तो थक हार कर लड़की ने अपने पिता को पूरी बात बता दी। लड़की के पिता ने जब लड़के को समझाने की कोशिश की तो उसने उल्‍टा उनसे 20 लाख रुपये की मांग कर दी।

इसके बाद पीड़ित पिता ने  लड़के के परिवार से बात की तो उसके परिवार वाले किसी भी हाल में अपने बेटी की गलती मानने को तैयार नहीं हुए। उनका कहना है कि उनका बेटा गलत नहीं हो सकता। आरोपी लगातार लड़की को फोन करके धमकी देता कि अगर तुमने रिश्ता तोड़ा और तुम्‍हारे बाप ने 20 लाख रुपये नहीं दिए तो सारी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा।

पीड़ित परिवार ने रोज-रोज की धमकी से तंग आकर जोगसर चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने लड़के से संपर्क तोड़ लिया है क्योंकि वह गलत हरकतें  करता था, जो आपत्तिजनक थीं।

डिप्रेशन में पीड़िता

इसके बाद से आरोपी उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। उस पर जबरन संबंध बनाए रखने के लिए दबाव डाल रहा है और ऐसा नहीं करने पर बेटी का आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने की धमकी दे रहा है। उनकी बेटी के मना करने के बावजूद उसने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर भी दिए। बाद में लोगों ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद से उनकी बेटी तनाव में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.