Move to Jagran APP

मक्के की खेत में रंगरलियां मना रहे थे प्रेमी जोड़े, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, सरपंच ने धोया सिंदूर

amazing love story बिहार के कटिहार में एक प्रेमी प्र‍ेमिका मक्के की खेत में रंगरलियां मना रहे थे। इसी दौरान दोनों को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पिटाई भी की। फ‍िर शादी करवा दी। लेकिन सरपंच ने लड़की की मांग में लगा सिंदूर धो दिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2022 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 01 May 2022 07:55 AM (IST)
मक्के की खेत में रंगरलियां मना रहे थे प्रेमी जोड़े, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, सरपंच ने धोया सिंदूर
amazing love story: कटिहार में आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी प्रेमिका।

संवाद सूत्र, फलका (कटिहार)। बिहार के कटिहार में ग्रामीणों ने मक्‍का के खेत में प्रेमी प्रेमिका को देख लिया। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। दोनों नाबालिग है। ग्रामीणों ने पहले को दोनों को पकड़ कर पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों की शादी करवा दी। इसी बीच में सरपंच ने आकर लड़की के मांग ने लगा सिंदूर को धोलवा दिया।  

loksabha election banner

कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देख ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों ने जबरन नाबालिग लड़का व लड़की की शादी भी करा दी। मक्का खेत में आपत्तिजक स्थिति में नाबालिग जोड़े को पकड़ ग्रामीणों ने पेड़ से बांध पिटाई कर दी। इस मामले को लेकर गांव में पंचायती भी हुई। पंचायत में तुगलगी फरमान जारी करते हुए नाबालिग की शादी करा दी गई।

जानकारी होते ही सरपंच चंदन मंडल व जिला परिषद प्रतिनिधि मनोज मौके पर पहुंच नाबालिग को ग्रामीणें के चंगुल से छुड़ाते हुए कहा कि नाबालिग की शादी कराना कानून जुर्म है। शादी नहीं कराई जा सकती। सरपंच की पहल पर नाबालिग लड़की के मांग से सिंदूर धोया गया। बाद में जुर्माना लगा मामले को रफा दफा किया गया। सरपंच के इस प्रयास की लोग तरह तरह से चर्चा कर रहे हैं। यह घटना पूरी तरह आग के रूप में फैल चुकी है। 

परवत्ता थाना की पुलिस ने शराब के नशा में तीन आरोपित को गिरफ्तार किया

नवगछिया के परवत्ता थाना की पुलिस ने शराब के नशा में तीन आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित परवत्ता थाना के जगतपुर निवासी दीपक कुमार, संजीव कुमार, मिथलेश दास हैं। सभी आरोपित को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। जिसमें तीनों के द्वारा शराब पीने की पुष्टी हुई। इस संबंध में परवत्ता थाना में बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने तीनों आरोपित जुर्माना वसूल करने के पश्चात छोड़ दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.