भागलपुर, जागरण संवाददाता। पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले बिहार के भागलपुर में इसका विरोध शुरू हो गया है। फिल्म में भगवा रंग को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कुछ युवकों ने मंगलवार को दीपप्रभा सिनेमा हाल पहुंचकर प्रदर्शन किया। सिनेमा हाल में टंगे बैनर व पोस्टर फाड़ दिए गए।

हिंदू संस्कृति के अपमान का लगाया आरोप

युवकों ने सिनेमा हाल प्रबंधन को कहा कि इस फिल्म को भागलपुर में रिलीज न किया जाए। फिल्म का विरोध कर रहे कुश पांडेय ने बताया कि पठान फिल्म के एक गाने में भगवा रंग के साथ अश्लीलता का प्रयोग किया जाना हिंदू संस्कृति का अपमान है। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पठान फिल्म के बैनर-पोस्टर फाड़े

बैनर-पोस्टर फाड़ने वालों में कुश पांडेय के अलावा करण शर्मा, अभिजीत कश्यप, अनुज कुमार, सौरभ कुमार आदि युवा शामिल थे। इन्होंने कहा कि पठान फिल्म को भागलपुर में नहीं चलने दिया जाएगा। इन युवकों ने शाम साढ़े पांच बजे के करीब दीपप्रभा सिनेमा हाल पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। जब तक पुलिस वहां पहुंचती, सभी युवक वहां से निकल चुके थे।

पठान को लेकर जारी है विवाद

पठान फिल्मा एक भारतीय जासूस की कहानी है। भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म को लेकर हिंदू संगठन लगातार विरोध कर रहे हैं और सिनेमा मालिक को फिल्म न रिलीज करने की चेतावनी भी दे रहे हैं।

Pathan Controversy: VHP के विरोध के बाद 'पठान' फिल्म से हटाए गए 'आपत्तिजनक' सीन, संगठन ने वापस लिया शिकायत

Pathaan: पठान की स्क्रीनिंग को लेकर चिंतित है शाह रुख, असम के सीएम का दावा, अभिनेता से हुई बात

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट