Move to Jagran APP

फेसबुक फ्रेंड को ढूंढने अरुणाचल की लड़की पहुंची बिहार, जाना था गोपालपुर, पहुंच गई काढ़ागोला

Amazing unique love story अरुणाचल प्रदेश की लड़की को बिहार के एक युवक से फेसबुक पर दोस्‍ती हुई। इसके बाद दोनों में प्‍यार हो गया। अपने प्रेमी से मिलने अरुणाचल प्रदेश की लड़की बिहार पहुंची। उसे गोपालगंज जाना था लेकिन कटिहार के काढ़गोला पहुंच गई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Thu, 26 May 2022 03:23 PM (IST)
फेसबुक फ्रेंड को ढूंढने अरुणाचल की लड़की पहुंची बिहार, जाना था गोपालपुर, पहुंच गई काढ़ागोला
amazing unique love story : अरुणाचल प्रदेश की लड़की को बिहार के युवक से फेसबुक पर हुआ प्‍यार।

संवाद सूत्र, बरारी (कटिहार)। amazing unique love story : फेसबुक पर दोस्ती के बाद अरूणाचल प्रदेश के ईटानगर की एक नाबालिग लड़की को बिहार के एक युवक से प्यार हो गया। अपने प्रेमी से मिलने लड़की बिहार पहुंची। उसे गोपालपुर जाना था। लेकिन वह कटिहार के काढ़ागोला पहुंच गई।

काढ़ागोला स्टेशन को गोपालपुर समझ लड़की ट्रेन से उतर गई। रेल सुरक्षा बल को संदेह होने पर लड़़की से पूछताछ शुरू की लड़की ने बताया कि वह ईटानगर, अरुणाचल प्रदेश की रहनेवाली है। बिहार के गोपालगंज स्टेशन समझकर यहां उतर गई है।

लड़की ने बताया कि गोपालगंज के गणेश से वह फेसबुक के माध्यम से संपर्क में आई। दोनों के बीच दोस्‍ती हुई। फ‍िर मोबाइल नंबर पर भी बात होने लगी। इसके बाद ना जाने कब दोनों को प्‍यार हो गया, यह पता ही नहीं चला। दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी रह नही पाते थे। एक दिन लड़की ने युवक से कहा कि मैं मिलना चाहता हूं। युवक ने उसे गोपालगंज बुला लिया।

युवक के बुलाने पर वह मिलने चली आई। सिलीगुड़ी के बाद से युवक से मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पा रहा है। आरपीएफ ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। महिला पुलिस की देख रेख में लड़की को रख चाइल्ड लाइन को सूचना दी गई। बरामद लड़की को चाइल्‍ड लाइन को सौंप दिया गया। लड़की ने बिहार पुलिस से गुहार लगाई है कि वह उसे मिला दे।

पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश पुलिस से संपर्क किया है। लड़की के स्‍वजनों को सूचना दी गई। इधर, पुलिस गोपालगंज पुलिस के भी संपर्क में है। युवक को ढूंढा जा रहा है। लड़की ने कहा कि गणेश उसे धोखा नहीं दे सकता। उसी ने उसे बुलाया है। शायद कोई परेशानी में होगा, इसलिए फोन नहीं लग रहा है। काफी दिनों से दोनों के बीच प्‍यार है। दोनों ने साथ-साथ जीने की कसम खायी है। शादी का भी वादा किया है। लड़की ने कहा कि वह गणेश के बिना नहीं रह सकेगा।