Move to Jagran APP

वह श्रद्धा की तरह मेरी बेटी को भी मार देगा.... अब बिहार में भी सामने आया लव जिहाद का मामला

बिहार के बेगूसराय जिले में एक ट्यूशन शिक्षक नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया है। इस आशय की प्राथमिकी फुलवरिया थाने में दर्ज की गई है। अब लड़की के माता-पिता ने गुहार लगाई है कि पुत्री की जल्‍द बरामदगी हो कहीं उसका हाल भी श्रद्धा जैसा न हो जाए।

By Manoj Kumar(Barauni)Edited By: Vyas ChandraPublished: Fri, 25 Nov 2022 02:32 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 02:32 PM (IST)
वह श्रद्धा की तरह मेरी बेटी को भी मार देगा.... अब बिहार में भी सामने आया लव जिहाद का मामला
बेगूसराय से नाबालिग लड़की का शिक्षक ने किया अपहरण। सांकेतिक तस्‍वीर

संवाद सूत्र (बेगूसराय), संवाद सूत्र। श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) का मामला अभी गर्म है। जिस तरह से श्रद्धा की हत्‍या उसके प्रेमी ने की, जानकर लोग कांप उठे हैं। अब बिहार के बेगूसराय जिले से एक माता-पिता अपनी अगवा बेटी का हश्र श्रद्धा की तरह होने की आशंका से सहमे हुए हैं। वे सकुशल बेटी की बरामदगी की गुहार लगा रहे हैं। 

loksabha election banner

प्राइवेट शिक्षक पर लड़की के अपहरण का आरोप 

मामला फुलवरिया थाने के एक गांव का है। यहां के एक गणित शिक्षक पर नाबालिग लड़की के अपहरण की एफआइआर कराई गई है। अपहरण का आरोप फुलवरिया के वार्ड संख्‍या 12 निवासी मो आमिर पर लगा है। पुलिस को दिए आवेदन में लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि 21 नवंबर की शाम पांच बजे उनकी पुत्री कैरीबाड़ी स्थित जितेंद्र कुमार के कोचिंग में पढ़ने गई थी। देर शाम तक नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई, परंतु, कहीं कुछ पता नहीं चला।

घटना के दिन से गायब है मो आमिर 

कोचिंग में उसके बारे में पता किया गया तो बताया गया कि वहां नहीं आई थी। नाबालिग छात्रा के स्वजन ने बताया कि विगत तीन चार दिन पूर्व पुत्री के पास से एक मोबाइल मिला था। उसपर जितने काल थे वह प्राइवेट शिक्षक मो आमिर का ही था। आमिर के घर गए तो पता चला कि वह भी गायब है। इसलिए उन्‍हें आशंका है कि उसी ने शादी की नीयत से उसे भगाया है। आमिर से उनकी बेटी चार वर्षों से पढ़ रही थी। उसी ने इस दौरान उसे प्रेमजाल में फांसकर उसका अपहरण किया है।  

इधर लापता लड़की के माता-पिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी बेटी का हश्र श्रद्धा की तरह होने की शंका जता रहे हैं। रो-रोकर वे कह रहे हैं कि बेटी को सकुशल बरामद करवा दें कहीं उसे भी 35 टुकड़ों में न काट दिया जाए।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.