Move to Jagran APP

Bihar: बेगूसराय में ट्रक ने दरभंगा पुलिस की जीप को टक्कर मारी, हवलदार समेत 4 जवान घायल; राइफल भी क्षतिग्रस्त

भागलपुर सेंट्रल जेल में कैदी को पहुंचाकर लौट रही दरभंगा पुलिस की वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में हवलदार और चालक समेत चार पुलिसकर्मी घायल हैं। सिपाही की एस एल आर राइफल भी क्षतिग्रस्त हुई है।

By manish kumarEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 19 Mar 2023 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 01:27 PM (IST)
Bihar: बेगूसराय में ट्रक ने दरभंगा पुलिस की जीप को टक्कर मारी, हवलदार समेत 4 जवान घायल; राइफल भी क्षतिग्रस्त
ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में हवलदार और चालक समेत 4 जवान घायल

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। बेगूसराय जिले में रविवार की तड़के तीन बजे भागलपुर सेंट्रल जेल से लौट रही दरभंगा पुलिस की वाहन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएच 55 मोहनपुर से समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने हुई टक्कर के बाद पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, जीप में सवार हवलदार, चालक समेत चार पुलिसकर्मी घायल हुए है।

loksabha election banner

घायलों की पहचान जीप चालक सुमन झा, हवलदार देवेंद्र सिंह, सिपाही सुधीर कुमार और संजीव कुमार के रूप में हुई है। घायलों में जीप चालक सुमन झा को गंभीर हालत में दरभंगा ले जाया गया है। वहीं, अन्य तीनों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

कैदी को पहुंचाने के बाद लौट रही थी पुलिस टीम

मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा पुलिस लाइन की जीप एक कैदी को लेकर भागलपुर सेंट्रल जेल गई थी। लौटने के क्रम में बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एस एच 55 मोहनपुर के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया।

कुख्यात अपराधी को भागलपुर पहुंचाने गए थे पुलिसकर्मी

जख्मी जवान में शामिल संजीव कुमार ने बताया कि कोर्ट में हत्या, लूट, रंगदारी के मामले में आरोपित कुख्यात रौनक सिंह को भागलपुर सेंट्रल जेल से पेशी के लिए दरभंगा कोर्ट लाया गया था। कोर्ट ने अपराधी को दरभंगा जेल में ही रखने की बात कही। हालांकि, दरभंगा जेल के जेलर ने कुख्यात बदमाश को सुरक्षा के दृष्टिकोण से अपने जेल में रखने से इनकार कर दिया, जिसके कारण बदमाश को भागलपुर सेंट्रल जेल पहुंचाया गया। भागलपुर से लौटने के क्रम में बेगूसराय में यह हादसा हुआ है।

हादसे में सिपाही की राइफल भी क्षतिग्रस्त

स्थानीय लोगों ने घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज कर मुफस्सिल पुलिस को सूचना दी। दुर्घटना में पुलिस जीप क्षतिग्रस्त है। वहीं, सिपाही सुधीर कुमार की एस एल आर राइफल भी क्षतिग्रस्त हुई है।

हादसे में पुलिसकर्मियों के घायल होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मेंस एसोसिएशन से जुड़े पुलिसकर्मियों समेत अन्य ने सदर अस्पताल पहुंच घायल पुलिसकर्मियों की सुध ली है। बेगूसराय की मुफस्सिल पुलिस घायलों का बयान अंकित कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.