Move to Jagran APP

Bihar: औरंगाबाद में RJD के पूर्व विधायक के बेटे की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना; पिता पर ही आरोप

अरवल के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के पुत्र कुमार गौरव उर्फ दिवाकर की अपराधियों ने शुक्रवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी। मां ने पिता पर पुत्र की हत्या करवाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 15 Apr 2023 07:48 AM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 07:48 AM (IST)
Bihar: औरंगाबाद में पूर्व विधायक के बेटे की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना

औरंगाबाद/दाउदनगर, जागरण संवाददाता। औरंगाबाद में लालू यादव के करीबी और राजद के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के पुत्र कुमार गौरव उर्फ दिवाकर की अपराधियों ने शुक्रवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात करीब 9:30 बजे की है। अपराधियों ने हिच्छन बिगहा स्थित उनके घर के पश्चिम थोड़ी दूरी पर 35 वर्षीय दिवाकर को चार गोली मारी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, दिवाकर के सीने में दो गोली, पीठ और पैर पर एक-एक गोली लगी है। पैर में गोली फंस गई है। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। शव को अंत्य परीक्षण के लिए आधी रात के बाद ही जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के दो बेटे हैं। मृतक गौरव उर्फ दिवाकर कुमार छोटा बेटा था। दिवाकर 2020 में अरवल से निर्दलीय विधानसभा का चुनाव लड़ा था। बड़े बेटे का नाम शशिकांत प्रभाकर है। पूर्व विधायक के बेटे की हत्या के बाद पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। डॉग स्क्वायड की प्रतीक्षा की जा रही है। घटना के कारण गांव में दहशत है।

औरंगाबाद में सदर अस्पताल गेट पर पूर्व विधायक रविंद्र सिंह को रोती पत्नी उषा शरण।

पत्नी ने पूर्व विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

दिवाकर की मां उषा शरण ने बेटे की हत्या कराने का सीधा आरोप अपने पति पूर्व विधायक रविंद्र सिंह पर लगाया है। सदर अस्पताल औरंगाबाद में उषा ने बताया कि पूर्व विधायक ने अपने गांव के गुर्गों से हत्या कराई है। रविंद्र सिंह पिछले 25 सालों से अपनी पत्नी और बेटे से अलग रह रहे हैं। पत्नी ने पूर्व विधायक के चरित्र से संबंधित भी कई सवाल उठाए हैं। 

मृतक कुमार गौरव उर्फ दिवाकर की फाइल फोटो

दो बार विधायक रह चुके हैं रविंद्र सिंह

राजद नेता रविंद्र सिंह अरवल जिला से 1995 में जदयू और 2015 में राजद से दो बार विधायक रहे चुके हैं। पूर्व विधायक से हत्या के संबंध में जानकारी लेना चाहा तो वे फोन नहीं उठा रहे हैं। पुत्र की हत्या करवाने के आरोप के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ 

इसी गांव में लालू की बेटी रोहिणी आचार्या का ससुराल 

बता दें कि हिच्छन बिगहा गांव अरवल-औरंगाबाद जिला के सीमा पर स्थित है। एसडीपीओ कुमार ॠषि राज ने बताया कि रात से ही पुलिस हत्या की जांच में लगी है। दिवाकर के मां के आरोपों की तहकीकात की जा रही है। बता दें कि जिस गांव के पूर्व विधायक निवासी हैं, उसी गांव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्या का ससुराल भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.