Move to Jagran APP

Bihar Crime: अरवल में शिक्षिका के बेटे की गला रेतकर हत्या, दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

बिहार के अरवल में एक किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार को वंशी थाना क्षेत्र के ओढ़ बिगहा गांव के पास से पुलिस ने किशोर का शव बरमद किया। मृत किशोर की पहचान खटांगी गांव की शिक्षिका श्रीकांती कुमारी के 16 साल के बेटे सूर्यमल दास के रूप में हुई है। पुलिस उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Sun, 29 Oct 2023 09:05 PM (IST)Updated: Sun, 29 Oct 2023 09:05 PM (IST)
अरवल में शिक्षिका के पुत्र की गला रेतकर हत्या। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, वंशी (अरवल)। बिहार के अरवल में एक किशोर की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार को जिले के वंशी थाना क्षेत्र में ओढ़ बिगहा गांव के पास से पुलिस ने किशोर का शव बरमद किया। उसकी पहचान वंशी के ही खटांगी गांव की शिक्षिका श्रीकांती कुमारी के 16 वर्षीय बेटे सूर्यमल दास के रूप में हुई है।

loksabha election banner

घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। पुलिस उसके मालिक का पता करने में जुटी है। क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं से ग्रामीण काफी परेशान थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि चोर होने के संदेह में ग्रामीणों की भीड़ ने किशोर को मार डाला।

किशोर के दोस्त से पूछताछ कर रही पुलिस

वंशी थानाध्यक्ष संजीव कुमार राय ने बताया कि खटांगी गांव से सूर्यमल के दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उसी के बुलाने पर उक्त किशोर घर से निकला था।

 एसपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का राजफाश कर दिया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

ग्रामीणों ने घटना पर क्या कहा ?

ग्रामीणों के अनुसार, शनिवार रात ओढ़ बिगहा गांव के पास एक मोटरसाइकिल खड़ी कर पास में तीन लोग खड़े थे। अंधेरे में खड़े तीन अनजान लोगों पर एक ग्रामीण की नजर पड़ी, तो जिज्ञासावश उनसे नाम और पता पूछा। इतने में उसे एक युवक के हाथ में पिस्टल दिखा।

ग्रामीण अनहोनी की डर से बगल के आहर में छलांग लगा दी। वहां से भागकर वह गांव पहुंचा और चोर-चोर का शोर मचाकर ग्रामीणों को जुटा लिया। ग्रामीण जत्थे में संदिग्ध लोगों को पकड़ने दौड़े, यह देख तीनों मोटरसाइकिल छोड़ भाग निकले।

स्कूल में पढ़ाता था किशोर

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे दारोगा बुद्धदेव यादव रात में ही मोटरसाइकिल जब्त कर थाने ले गए। रविवार की सुबह बाइक बरामदगी वाले स्थल से ही किशोर का शव बरामद हुआ।

शिक्षिका श्रीकांती कुमारी खटांगी मिडिल स्कूल में कार्यरत हैं। उनका बड़ा बेटा ऑटो चलाता है और छोटा बेटा सूर्यमल पढ़ाई करता था।

यह भी पढ़ें: BPSC 67th Topper: BPSC में OBC वर्ग में टॉप करने वाले दरभंगा के अभिराम की Success Story, अभ्यर्थियों को दी ये सलाह

Bihar Politics: चीख-चीख कर करते हैं अदाणी का विरोध, हिम्मत है तो..., सुशील मोदी की नीतीश सरकार को चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.