अररिया, जेएनएन। गांव की एक विधवा महिला और एक अधेड़ व्यक्ति पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और भरी पंचायत में दोनों की सरेआम जमकर पिटाई की गई और सरपंच ने जुल्म ढाते हुए दोनों पर 50000 रुपये का जुर्माना लगाया है। दोनों का कसूर ये था कि दोनों एक-दूसरे स् प्यार करते थे। 

इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से कानून को सरपंच ने अपने हाथ में ले रखा है और डंडे से अपने हाथ से एक अधेड़ और विधवा की  भीड़ के सामने हाथ बांधकर जबर्दस्त पिटायी कर रहा है। पिटायी के बाद दोनों पर 50000 रुपये का जुर्माना भी किया गया है ।

घटना अररिया जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के फ़रकिया गांव की है, जहां महिला की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है जिसमें 16 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। लोगों ने बताया कि गांव की एक विधवा महिला का एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो सरपंच ने पंचायत बैठाकर भरी पंचायत के सामने दोनों के हाथ बांधकर जमकर लाठी से पिटाई की। इस घटना को वहां मौजूद किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया। 

जानकारी के अनुसार इन लोगों को 50000 जुर्माना भी लगाया गया और जबरदस्ती शादी करा कर गांव से बाहर कर दिया गया है। इस मामले को लेकर  विधवा महिला के पिता ने बौसी थाने में मामला दर्ज कराया है जिसमें 16 लोगों को अभियुक्त बनाकर सरपंच को भी उसमें शामिल किया गया है ।

एसडीओ कुमार देवेंद्र सिंह ने बताया कि  मामले को दर्ज कर लिया गया है और सरपंच के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है ।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप