Move to Jagran APP

Tyre Inflators Under 3000: लंबे सफर में परेशानी से है बचना तो ये टायर इन्फ्लेटर खरीदें आज ही

Tyre Inflators Under 3000 - केवल 3000 रूपए से भी कम कीमत वाले ये टायर इनफ्लेंटर आपकी गाड़ी के लिए बहुत ही उपयोगी होने वाले हैं और इन्हें LED लाइट और बड़ी वायर जैसी कई सुविधा के साथ पेश किया जाता है।

By Deepak PandeyEdited By: Deepak PandeyPublished: Tue, 13 Sep 2022 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 06:34 PM (IST)
Best Tyre Inflators Under 3000 In India

Tyre Inflators Under 3000: जरा सोचिए अगर आप किसी लंबी यात्रा पर हों और किसी ऐसी जगह पर आपकी गाड़ी का हवा निकल जाए, जहां उसे भरने की सुविधा न हो तो क्या हो? जाहिर सी बात है कि आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बस आपको इस तरह की समस्या का सामना न करना पड़े, इसलिए एक Tyre Inflators का होना बहुत जरूरी है।

loksabha election banner

हम आपकी इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए यहां Tyre Inflators Under 3000 और Tyre Inflators Prices के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आपको अपनी लंबी यात्रा पर किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। ये टायर इन्फ्लेटर आपके लिए काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं।

Tyre Inflator Machine In India. 

Best Tyre Inflators Under 3000 In India: Price and Details

यदि आप एक नए Tyre Inflators की तलाश में हैं, तो यहां दी गई सूची को देखें और इनमें से अपनी बजट व जरूरत के अनुसार किसी एक की खरीददारी करें।

Bergmann Typhoon Heavy Duty Metal Car Tyre Inflator

जैसा कि नाम से स्पष्ट है कि यह Bergmann Tyre Inflator एक हैवी ड्यूटी टायर इन्फ्लेटर है, जो 145/70 R12 की साइज वाले टायर को 0-30 psi की स्पीड पर केवल 2 मिनट में पूरी तरह से भर देता है। आप अंधेरे में भी अपना कार्य कर सकें इसके लिए इसे एलईडी लाइट के साथ पेश किया जाता है। Bergmann Tyre Inflator Price: Rs 2,137.

प्रमुख खासियत

  • 5 में से 4.2 स्टार की यूजर रेटिंग
  • सॉलिड मेटल बॉडी इन्फ्लेटर
  • ब्रेडेड रबर एयर होज के साथ

Woscher 578 2 in1 Tyre Inflator with Car Vacuum Cleaner

इस Woscher प्रोडेक्ट में आपको एयर कंम्प्रेसर टायर इन्फ्लेटर के साथ-साथ वॉक्यूम क्लीनर भी मिल जा रहा है। अर्थात आपके लिए यह प्रोडक्ट एक मल्टीपज यूज वाला होने जा रहा है। यह 150 पीएसआई के अधिकतम प्रेशर के साथ 6 मिनट में 0-35 psi से टायरों को भर देता है और 110W साइक्लोनिक मोटर के साथ निर्मित है, जो 5.5KPA से अधिक का सक्शन लाता है। Tyre Inflator Woscher Price: Rs 2,374.

प्रमुख खासियत

  • 2 इन 1 इस्तेमाल
  • LED लाइट की सुविधा
  • 12 फिट का पावर कार्ड

Amazon Brand Solimo Portable Digital Tyre Inflator 

यह Solimo Tyre Inflator काफी हवा भरने के लिए जाना जाता है और केवल पांच मिनट में आपके कार के टायर को भर देता है। इसमें सुविधाजनक रीफिलिंग के लिए लंबाई 3000 मिमी का पावर वायर और 500 मिमी लंबा होज दिया गया है, जबकि अंधेरे में हवा भरने की सुविधा के लिए इसे LED लाइट दिया गया है। Solimo Tyre Inflator Price: Rs 1,799.

प्रमुख खासियत

  • ज्यादा प्रेशर पर ऑटो शट
  • सेफ्टी वाल्व प्रिवेंट लोड
  • बहुत कम शोर

WINDEK 1902 Digital Portable Tyre Inflator

यह WINDEK Tyre Inflator एक सुपर-फास्ट मशीन है जो फ्लैटेड टायर को कुछ ही समय में फुला देती है। इसके लिए आपको अपने वाहन को ठीक करते समय अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है। बस इसे अपने टायर से जोड़ दें और कुछ ही मिनटों में यह आपके टायर को भर देता है। WINDEK Tyre Inflator Price: Rs 1,899.

क्यों खरीदें?

  • शट-ऑफ और एलईडी लाइट
  • समय की बचत करता है
  • कॉम्पैक्ट बिल्ट और प्रीमियम डिजाइन

IBELL Tyre Inflator

यह IBELL Tyre Inflator भी आपके लिए एक अच्छा प्रोडक्ट है, जो 150 PSI प्रेशर पर कार्य करता है। इस टायर इन्फ्लेटर के साथ एडाप्टर, होज और कैरी बैग की पेशकश की जाती है। आपको अंधेरे में हवा भरने के लिए किसी तरह की समस्या ना हो। इसलिए इसे LED लाइट दिया गया है। IBELL Tyre Inflator Price: Rs 2,415.

क्यों खरीदें?

  • एंटी-वाइब्रेशन रबर फीट
  • एर्गोनोमिक पावर कॉर्ड
  • ड्यूल मोड इंडीकेटर/हजार्ड लाइट

Car Accessories Under 5000 यहां देखें.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.