Move to Jagran APP

हैचबैक के Price पर मिलती हैं ये पांच Automatic SUVs, जानें डिटेल

भारतीय बाजार में महंगी से लेकर कम बजट तक की कई बेहतरीन कारों को ऑफर किया जाता है। इनमें कई तरह के ट्रांसमिशन को दिया जाता है लेकिन अब लोग मैनुअल से ज्‍यादा ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारों को पसंद करते हैं। 10 लाख रुपये वाली हैचबैक की कीमत में किन कंपनियों की ओर से किस Automatic SUVs को खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Wed, 17 Apr 2024 03:00 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 03:00 PM (IST)
हैचबैक के Price पर मिलती हैं ये पांच Automatic SUVs, जानें डिटेल
10 लाख रुपये से कम कीमत में इन पांच Automatic SUVs को खरीदा जा सकता है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अगर आप भी अपने लिए Automatic Suv खरीदने का मन बना रहे हैं। लेकिन आपका बजट काफी कम है। तो हैचबैक कार की कीमत में किन पांच बेहतरीन एसयूवी (Cheapest Automatic SUVs) में से एक को खरीदा जा सकता है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

Maruti Fronx

मारुति की ओर से एसयूवी के तौर पर Fronx को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को कंपनी मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाती है। इसके AGS वेरिएंट को Delta और Delta Plus में दिया जाता है। जिसकी कीमत 8.87 लाख रुपये और 9.27 लाख रुपये एक्‍स शोरूम है।

Hyundai Exter

हुंडई भी अपनी सब फोर मीटर एसयूवी एक्‍सटर को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (AMT transmission) के विकल्‍प के साथ ऑफर करती है। कंपनी की इस एसयूवी के छह वेरिएंट्स में एएमटी का विकल्‍प दिया जाता है। इसके एएमटी वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 8.23 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके एएमटी टॉप वेरिएंट को 10.28 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Car Tips: पहली बार खरीदी है कार, तो किस तरह रखें ध्‍यान, कई सालों तक नहीं होंगे परेशान

Renault Kiger

रेनो भी अपनी कम कीमत वाली एसयूवी (Budget SUVs in India) Kiger को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्‍प के साथ लाती है। इसके भी छह वेरिएंट में इस विकल्‍प को दिया जाता है। रेनो काइगर ऑटोमैटिक की कीमत 7.10 लाख रुपये से लेकर 9.53 लाख रुपये एक्‍स शोरूम के बीच है।

Tata Punch

टाटा की ओर से भी पंच एसयूवी को एएमटी ट्रांसमिशन के साथ लाया जाता है। बाजार में इस एसयूवी को अपने सेगमेंट में सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाता है। इसके एएमटी वेरिएंट को 7.60 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Nissan Magnite

एक और जापानी कार निर्माता निसान भारत में मैग्‍नाइट एसयूवी को 10 लाख रुपये से कम कीमत (Automatic SUVs under 10 Lakh) पर ऑफर करती है। इस एसयूवी में भी एएमटी वेरिएंट को दिया जाता है। निसान मैग्‍नाइट के एएमटी वेरिएंट को 6.60 लाख रुपये से लेकर 8.74 लाख रुपये के बीच खरीदा जा सकता है। इस एसयूवी में कंपनी एएमटी ट्रांसमिशन को कुल पांच वेरिएंट में लाती है।

यह भी पढ़ें- Car Care Tips: कार के साथ करेंगे ये लापरवाही, तो Engine Seize होने का बढ़ जाता है खतरा, जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.