Move to Jagran APP

Suzuki की ताकतवर बाइक Vstrom 800DE जल्‍द होगी लॉन्‍च, कंपनी ने दी यह जानकारी

देश में बाइक्‍स के शौकीन लोग ज्‍यादा बड़े इंजन और फीचर्स वाली बाइक्‍स को पसंद करते हैं। जापानी दोपहिया वाहन निर्माता Suzuki की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई और ताकतवर बाइक Vstrom 800DE को लॉन्‍च किया जा सकता है। लॉन्‍च से पहले कंपनी की ओर से बाइक के बारे में क्‍या जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Wed, 27 Mar 2024 11:59 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 11:59 AM (IST)
Suzuki की ताकतवर बाइक Vstrom 800DE जल्‍द होगी लॉन्‍च, कंपनी ने दी यह जानकारी
SUZUKI की ओर से भारत में जल्‍द ही Vstrom 800DE बाइक को लॉन्‍च किया जा सकता है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। जापानी दोपहिया वाहन निर्माता Suzuki की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही एक और ताकतवर बाइक Vstrom 800DE को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें कितना दमदार इंजन दिया जा सकता है। इसे किन फीचर्स के साथ लाया जा सकता है और इसकी कीमत क्‍या हो सकती है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

आएगी Suzuki Vstrom 800DE

सुजुकी की ओर से जल्‍द ही Vstrom 800DE बाइक को लॉन्‍च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से हाल में ही इस बाइक का टीजर जारी किया गया है। जिसके बाद यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी इस बाइक को जल्‍द लॉन्‍च कर सकती है।

यह भी पढ़ें- Top 10 Bike Sale: फरवरी 2024 में किन बाइक्‍स को किया गया सबसे ज्‍यादा पसंद, जानें डिटेल

कितना दमदार इंजन

जानकारी के मुताबिक सुजुकी Vstrom 800DE बाइक में 776 सीसी का लिक्‍विड कूल्‍ड इंजन दिया जा सकता है। जो पैरलल ट्विन और 270 डिग्री क्रैंक के साथ आएगा। इस इंजन से बाइक को 83 बीएचपी और 78 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। बाइक को छह स्‍पीड गियरबॉक्‍स के साथ लाया जाएगा।

कैसे होंगे फीचर्स

सुजुकी अपनी नई बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स को दे सकती है। इसमें तीन स्‍तर का ट्रैक्‍शन कंट्रोल, स्विचेबल ड्यूल चैनल एबीएस, बाई डायरेक्‍शनल क्विक शिफ्टर, पांच इंटी की टीएफटी स्‍क्रीन, चार राइडिंग मोड्स शामिल हैं। बाइक में एडजस्‍टेबल यूएसडी फॉर्क्‍स, मोनोशॉक सस्‍पेंशन, वायर स्‍पोक व्‍हील्‍स को भी दिया जा सकता है।

कितनी होगी कीमत

कंपनी की ओर से अभी सिर्फ इस बाइक का टीजर जारी किया गया है। इसके अलावा किसी भी तरह की और जानकारी को नहीं दिया गया है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि Vstrom 800DE बाइक को तीन से छह महीनों के दौरान लॉन्‍च किया जा सकता है। लॉन्‍च के समय बाइक की एक्‍स शोरूम कीमत 11 से 13 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Suzuki Motorcycle India (@suzuki2wheelers)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.