Move to Jagran APP

Kawasaki Vulcan S पर्ल लावा ऑरेंज कलर में हुई लॉन्च, DSK ह्योसंग अकीला प्रो650 से होगा मुकाबला

कावासाकी ने पहले ही अपनी वुलकन एस पर्ल लावा ऑरेंज की बुकिंग शुरू कर दी है। वुलकन में टू-टोन पेंटजॉब दिया गया है जो इसे काफी स्पोर्टी लुक देता है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 04:03 PM (IST)Updated: Thu, 03 May 2018 09:05 AM (IST)
Kawasaki Vulcan S पर्ल लावा ऑरेंज कलर में हुई लॉन्च, DSK ह्योसंग अकीला प्रो650 से होगा मुकाबला
Kawasaki Vulcan S पर्ल लावा ऑरेंज कलर में हुई लॉन्च, DSK ह्योसंग अकीला प्रो650 से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। कावासाकी ने भारत में अपनी वुलकन एस क्रूजर मोटरसाइकिल को नए कलर में लॉन्च किया है। कंपनी ने पर्ल लावा ऑरेंज कलर में वुलकन एस को लॉन्च किया है। वुलकन एस की कीमत 5,58,400 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है, जो कि स्टैंडर्ड वुलकन एस के मुकाबले 10,000 रुपये ज्यादा है। कंपनी के मुताबिक वुलकन एस में नए कलर की पेशकश से ग्राहकों की ओर से काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कावासाकी ने पहले ही अपनी वुलकन एस पर्ल लावा ऑरेंज की बुकिंग शुरू कर दी है। वुलकन में टू-टोन पेंटजॉब दिया गया है जो इसे काफी स्पोर्टी लुक देता है।

loksabha election banner

इस अवसर पर कावासाकी मोटर्स के भारतीय मैनेजिंग डायरेक्टर श्री यूटाका यामाशिता ने कहा, "वुलकन एस उस तरह की बाइक है जो एक विशेष जीवनशैली को परिभाषित करता है। इस तरह के प्रोडक्ट्स कलर मोटरसाइकिल में एक अहम भूमिका निभाते हैं। पर्ल लावा ऑरेंज कलर में वुलकन एस केवल कुछ देशों में ही उपलब्ध है। इसलिए इसे भारत में लाने से भारतीय बाजार की तरफ कंपनी ने प्रतिबद्धता दिखाई है।"

कावासाकी वुलकन एस पर्ल लावा ऑरेंज में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। कंपनी ने इसमें 649cc पैरेलेल-ट्विन इंजन दिया है जो 60bhp की पावर और 63Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

DSK ह्योसंग अकीला प्रो650 से होगा मुकाबला:

कावासाकी वुलकन एस का मुकाबला DSK ह्योसंग अकीला प्रो650 है। भारत में इसकी कीमत 5.63 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। इस बाइक में 647cc का 2-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 9000 rpm पर 74bhp की पावर और 7500rpm पर 62.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.