नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai Santro को भारत में लॉन्च हुए 1 साल हो चुके हैं और इसी खुशी में कंपनी ने सैंट्रो का नया एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है। यह लिमिटेड एडिशन दो वेरिएंट्स - स्पोर्ट्ज MT और AMT के साथ उपलब्ध है और इसमें एक्वा टील और पोलर व्हाइल कलर्स दिए हैं। कंपनी ने एनिवर्सरी एडिशन के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 516,890 रुपये और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 574,890 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी है।

नई सैंट्रो के स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च करने के दौरान हुंडई मोटर इंडिया के नेशनल सेल्स हेड, विकास जैन ने कहा, "सैंट्रो भारत का एक प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध ब्रांड है जो पिछले दो दशकों में कई मील के पत्थर हासिल कर चुका है। सैंट्रो की पहली एनिवर्सरी का जश्न मनाने के लिए हम ग्राहकों के अनुभव और खुशी को बरकरार करने के लिए नया एनिवर्सरी एडिशन लेकर आए हैं। नया वेरिएंट हमारे ग्राहकों को लुभाएगा और ग्लोबल टेक्नोलॉजी, स्टाइलिंश डिजाइन और वर्ल्ड क्लास फीचर्स के स्तंभों पर सैंट्रो की विरासत को मजबूत करेगा।"

हुंडई सैंट्रो के नए एनिवर्सरी एडिशन के एक्सटीरियर में गन मेटल ग्रे व्हील कवर और स्पोर्टी ब्लैक पेंटेड डोर हैंडल्स दिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने इंटीरियर में इंटीरियर कलर पैक-ब्लैक इंटीरियर्स के साथ एक्वा टील इंसर्ट्स भी शामिल किए हैं। इसके अलावा फ्रंट साइड AC वेंट्स के साथ एक्वा टील इंसर्ट्स, नई फैब्रिक सीट के साथ नए डिजाइन पर आधारित सैंट्रो स्टैंडर्ड पैक सीटें और ब्लैक पेंटेड ORVM दिए हैं। इसके अलावा इसमें ग्लॉसी ब्लैक रूफ रेल्स, एनिवर्सरी एडिशन एम्बलेम, रियर क्रोम गार्निश और बॉडी साइड माउल्डिंग दिया है।

ये भी पढ़ें:

BMW X4 Review: पेट्रोल इंजन में स्पोर्ट्स एक्टिविटी कूपे की दमदार परफॉर्मेंस

BMW 330i Review: टर्बो पट्रोल इंजन वाली लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप