Move to Jagran APP

Rs 64 हजार में नई Bajaj Pulsar 125 Neon हुई लॉन्च, शामिल हुए क्लास लीडिंग फीचर्स

Bajaj Auto ने भारत में नई Pulsar 125 Neon को क्लास लीडिंग फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 08:14 AM (IST)
Rs 64 हजार में नई Bajaj Pulsar 125 Neon हुई लॉन्च, शामिल हुए क्लास लीडिंग फीचर्स
Rs 64 हजार में नई Bajaj Pulsar 125 Neon हुई लॉन्च, शामिल हुए क्लास लीडिंग फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto ने भारत में नई Pulsar 125 Neon को क्लास लीडिंग फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नई Pulsar 125 Neon में 125cc DTS-i इंजन दिया है जो 12 PS की पावर और 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे पावरफुल बनाता है। Pulsar 125 Neon में कलर और ग्राफिक्स स्कीम के साथ अस्थिर Neon एसेंट्स दिए गए हैं जो इसे काफी फ्रेश और आकर्षक बनाते हैं। Neon कलर के साथ Pulsar का लोगो और ग्रेब रेल, रियर काउल पर 3D वेरिएंट लोगो और ब्लैक एलॉय पर Neon कलर्ड स्ट्रीक दिए गए हैं।

loksabha election banner

Pulsar 125 Neon में फीचर्स के तौर पर क्लास लीडिंग, शार्प और स्पोर्टी अपीयरेंस के लिए क्लिप-ऑन हैंडलबार्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक प्राइमरी किक दिया गया है, जिससे राइडर किसी भी गियर में सिर्फ क्लच दबाकर बाइक स्टार्ट कर सकता है। इसके अलावा दूसरा क्लास लीडिंग फीचर यह है कि टॉप स्पीड में भी यह कम वाइब्रेशन करती है।

यह बाइक तीन कलर विकल्प Neon Blue, Solar Red और Platinum Silver के साथ एक ड्रम और एक डिस्क ब्रेक वेरिएंट के विकल्प के साथ उपलब्ध है। Pulsar 125 Neon के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 64,000 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 66,618 रुपये है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए Bajaj Auto के प्रेसिडेंट Sarang Kanade ने कहा, "हम 125cc वेरिएंट में Pulsar को बाहर लाने के लिए उत्साहित हैं। नई Pulsar 125 Neon प्रीमियम कम्यूटर्स के लिए नया सेगमेंट खोलेगा जो हमेशा एक उद्भुत कीमत पर शानदार प्रदर्शन वाली एक स्पोर्टी मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं।"

यह भी पढ़ें:

इस दिन लॉन्च होगी Renault Triber MPV, होगी Kwid से महंगी और Duster से सस्ती

Yamaha इस साल नवंबर में पेश करेगी BS6 इंजन वाली बाइक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.