Move to Jagran APP

क्रूजर नहीं बल्कि नियो-रेट्रो मॉडल में नजर आएगी TVS Ronin? तस्वीर हुई ऑनलाइन लीक

टीवीएस अगले कुछ दिन में अपनी नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस मोटरसाइकिल की तस्वीर एक इंस्टाग्राम हैंडल से लीक की गई है। आइये इस आर्टिकल में हम जानते हैं कैसे होगी टीवीएस की आने वाली यह बाइक

By Atul YadavEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 07:12 AM (IST)
क्रूजर नहीं बल्कि नियो-रेट्रो मॉडल में नजर आएगी TVS Ronin? तस्वीर हुई ऑनलाइन लीक
TVS Ronin की तस्वीर ऑनलाइन लीक Pc- @sss.dzns

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS आने वाले 6 जुलाई को भारतीय बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल TVS Ronin 225 को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च होने के पहले इस मोटरसाइकिल की फोटो और अन्य विवरण ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, TVS Ronin के Zeppelin से प्रेरित क्रूजर होने की उम्मीद थी। हालांकि, लीक हुई छवियों से पता चलता है कि यह Honda CB350 के समान एक नियो-रेट्रो मॉडल है। लीक तस्वीर के अनुसार,

टीवीएस रोनिन में टी-शेप्ड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ एक गोलाकार हेडलैंप मिल सकता है। बाइक में टियरड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक, एक फ्लैट सीट और एक उठा हुआ हैंडलबार है। अफवाहें बताती हैं कि टीवीएस रोनिन में 223cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। Ronin में एक एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

दमदार लुक- तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर टीवीएस इसी बाइक को लॉन्च करेगी तो ये देखने में कितनी दमदार होगी। कंपनी इस बाइक को युवा लोगों को अपने ओर आकर्षित करने के लिए बेहतरीन लुक में डिजाइन किया है। कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक में कई बेहतरीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

संभावित कीमत

 कंपनी का प्रयास इस मोटरसाइकिल को काफी किफायती कीमत पर पेश करने है। हालांकि, कयास लगाया जा रहा है कि TVS के आगामी बाइक की कीमत की बात करें तो इसे 1.60लाख एक्स-शोरूम प्राइज में दस्तक देने की उम्मीद है। यह अपने सेगमेंट में TVS Apache RTR 200 4V जैसे मॉडल्स को टक्कर दे सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.