नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार TVS भारतीय बाजार में कल अपनी नई मोटरसाइल लॉन्च करनी वाली है। कंपनी अपने इस बाइक का नाम TVS Ronin 225 रख सकती है। आइये जानते हैं इस मोटरसाइकिल की खासियत और संभावित कीमतों के बारे में।

संभावित कीमत

कंपनी का प्रयास इस मोटरसाइकिल को काफी किफायती कीमत पर पेश करने है। हालांकि, कयास लगाया जा रहा है कि TVS के आगामी बाइक की कीमत की बात करें तो इसे 1.60लाख एक्स-शोरूम प्राइज में दस्तक देने की उम्मीद है। यह अपने सेगमेंट में TVS Apache RTR 200 4V जैसे मॉडल्स को टक्कर दे सकती है।

पॉवरट्रेन

बाइक में टियरड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक, एक फ्लैट सीट और एक उठा हुआ हैंडलबार है। अफवाहें बताती हैं कि टीवीएस रोनिन में 223cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। Ronin में एक एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

डिजाइन और लुक

तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर टीवीएस इसी बाइक को लॉन्च करेगी तो ये देखने में कितनी दमदार होगी। कंपनी इस बाइक को युवा लोगों को अपने ओर आकर्षित करने के लिए बेहतरीन लुक में डिजाइन किया है। कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक में कई बेहतरीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

ऑनलाइन लीक हुई तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, TVS Ronin के Zeppelin से प्रेरित क्रूजर होने की उम्मीद थी। हालांकि, लीक हुई छवियों से पता चलता है कि यह Honda CB350 के समान एक नियो-रेट्रो मॉडल है। लीक तस्वीर के अनुसार,

टीवीएस रोनिन में टी-शेप्ड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ एक गोलाकार हेडलैंप मिल सकता है।

Edited By: Atul Yadav