Move to Jagran APP

क्यों खरीदें की TVS Apache RR 310 BS6, जाने 5 खास बातें

TVS ने भारत में TVS Apache RR 310 BS6 को लॉन्च किया है इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन ऐसे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 01:36 PM (IST)
क्यों खरीदें की TVS Apache RR 310 BS6, जाने 5 खास बातें
क्यों खरीदें की TVS Apache RR 310 BS6, जाने 5 खास बातें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी TVS ने अपनी नई जेनरेशन रेस ट्रैक बाइक Apache RR310 का BS6 वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। टीवीएस ने इस बाइक के लुक्स से ज्यादा फोकस इसके मैकेनिकल बदलावों पर किया है। जिससे ग्राहकों को एक नई टेक्नोलॅाजी मिलेगी। यहां हम आपको बता रहे हैं कि नई टेक्नोलॉजी से लैस TVS Apache RR310 क्यों खरीदनी चाहिए और इसके खास फीचर्स क्या हैं।

loksabha election banner

TVS Apache RR310 मोटरसाइकिल में राइडर को सुपीरियर रेस टेक्नोलॅाजी के फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही TVS Apache RR310 में थ्रोटल-बाय-वायर टेक्नोलॅाजी का इस्तेमाल किया गया है, हांलाकि इस नई TVS में लुक्स में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। इस बाइक में कई मैकेनिकल बदलाव जरुर देखने को मिलते हैं। अगर हम लुक्स में बदलावों की बात करें तो इसमें टाइटेनियम ब्लैक कलर के साथ रेस ग्राफिक्स है। साथ ही पुराने वेरिएंट्स की तरह कंपनी रेसिंग रेड कलर भी ऑफर कर रही है।

TVS Apache RR310 के फ्रंट में Bi-LED के ट्विन प्रोजेक्टर हेड लैंप्स, Michelin Road 5 टायर्स, 5 इंच की वर्टिकल TFT मल्टी इन्फोर्मेशन रेस कंप्यूटर के साथ कंट्रोल्स क्यूब हैं। TVS ने इसमें SmartXonnect का फीचर दिया है जिस वजह से ग्राहक एंड्रॉयड और एपल के फोन को ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं। TVS Apache RR 310 में Rain, Urban, Sport और Track जैसे 4 राइड मोड्स दिए गए हैं, जिसे राइडिंग कंडीशन के हिसाब से सेट किया जा सकता है।

TVS Apache RR310 में आपको GTI (ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस) का फीचर दिया गया है जिसके चलते राइडर ट्रैफिक में बिना क्लच दबाए बाइक को चला सकते हैं। ऐसा फीचर कंपनी ने नई Apache RTR 160 4V के साथ 200 4V में भी दिया है।

नई Apache में पुराने TVS Apache RR वाला 313cc वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जिसे BS-6 में अपग्रेड कर दिया है। यह बाइक ट्रैक और स्पोर्ट मोड में 9700 Rpm पर 34 Bhp की पावर और 7700 Rpm पर 27.3 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है। साथ ही अर्बन और राइड मोड पर 7600 Rpm पर 25 Bhp की पॅावर और 25 Nm का टॅार्क जेनरेट होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.