Move to Jagran APP

Toyota की इन पॉपुलर कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट

Toyota के डीलर्स की तरफ से ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स में डिस्काउंट से लेकर फ्री एक्सेसरीज तक शामिल हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 08:44 AM (IST)
Toyota की इन पॉपुलर कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट
Toyota की इन पॉपुलर कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Toyota के डीलर्स की ओर से ग्राहकों को चुनिंदा कारों पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स में डिस्काउंट से लेकर फ्री एक्सेसरीज तक शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत अपनी पुरानी कार के बदले नई कार पर छूट भी पा सकते हैं। दरअसल ग्राहकों को यह डिस्काउंट चैत्र नवरात्रि के मौके पर दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप Toyota की कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके काम आ सकती है। आज हम आपको Toyota की उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनपर ग्राहकों को छूट दी जा रही है। हालांकि, यहां सबसे बड़ी बात जो आपको ध्यान देनी होगी वो ये कि ये ऑफर्स चुनिंदा कारों पर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा यह ऑफर्स डीलर पर निर्भर करते हैं। यानी अलग-अलग जगहों पर ये ऑफर्स बदल सकते हैं। इसके अलावा ये ऑफर्स केवल 30 मार्च 2019 तक ही वैलिड हैं। तो डालते हैं एक नजर इन कारों पर मिलने वाले ऑफर्स पर,

loksabha election banner

Toyota Etios Platinum

डीलर्स की तरफ से Etios Platinum पर फ्री एक्सेसरीज का ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर में Etios Platinum खरीदते हैं, तो आपको 18000 रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज मिलेगा।

Toyota Yaris V

Yaris V और 2018 Vx मॉडल पर ग्राहकों को डीलर्स की तरफ से ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 30 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। अगर आप Toyota फाइनेंस के जरिए इस कार को खरीदते हैं, तो आपको 84 हजार रुपये की कीमत का फायदा होगा।

Toyota Corolla Altis

Toyota Corolla Altis की खरीद पर ग्राहकों को 60 हजार रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहक अपनी पुरानी कार के बदले नई कार पर 20 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। वहीं, कॉर्पोरेट कर्मचारी इस कार पर 40 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

Innova Crysta और Fortuner

Toyota की Innova Crysta और Fortuner पर ग्राहकों क कस्टमाइज फाइनेंस स्कीम्स दी जा रही हैं। यानी ग्राहक अपनी सुविधा के मुताबिक फाइनेंस का विकल्प मिलेगा।

Source: mycarhelpline.com

यह भी पढें:

इन 8 गलतियों की वजह से मिनटों में कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

नई कार से की गईं ये 6 गलतियां पड़ सकती हैं बहुत भारी

Yamaha और Royal Enfield की इन बाइक्स से सड़क हादसों पर लगेगी लगाम      


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.