Move to Jagran APP

Tata Motors ने Tiago, Altroz और Nexon के लिए पेश की स्पेशल फाइनेंस स्कीम्स

Tata Motors ने एक स्पेशल फाइनेंस स्कीम की योजना पेश की है जो ग्राहकों को उनकी EMI पर 6 महीने की मोहलत देती है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 08:58 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 08:58 PM (IST)
Tata Motors ने Tiago, Altroz और Nexon के लिए पेश की स्पेशल फाइनेंस स्कीम्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors ने एक स्पेशल फाइनेंस स्कीम की योजना पेश की है, जो ग्राहकों को उनकी EMI पर 6 महीने की मोहलत देती है। इसलिए जो ग्राहक नया Tata Tiago, Nexon या Altroz खरीदते हैं, वे अब जीरो डाउनपेमेंट कर सकते हैं, 6 महीने की EMI की छुट्टी (केवल मासिक रूप से ब्याज लेने की जरूरत है) का लाभ उठा सकते हैं और 5 साल के कार्यकाल के लिए कार पर 100 फीसद तक का ऑन-रोड फंडिंग का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर केवल उपरोक्त तीन मॉडलो के लिए उपलब्ध है, न कि Tigor सबकॉम्पैक्ट सेडान या यहां तक कि Harrier के लिए भी।

loksabha election banner

इसके अलावा Tata Motors अपने फाइनेंशियल पार्टनर के साथ अपने एसोसिएशन के माध्यम से 8 साल तक के लंबे कार्यकाल के लोन पर सस्ती, स्टेप-अप EMI भी दे रही है। इस लंबी अवधि की लोन स्कीम के तहत, Tata Tiago अब 4,999 रुपये की शुरुआती EMI पर उपलब्ध है। वहीं, Altroz प्रीमियम हैचबैक और Nexon सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पर क्रमश: 5,555 रुपये और 7,499 रुपये की शुरुआती EMI उपलब्ध की जा रही है।

कोरोनावायरस महामारी के साथ, सामाजिक गड़बड़ी समय की जरूरत बन गई है और कई अन्य वाहन निर्माताओं की तरह टाटा मोटर्स का मानना है कि इससे कार की बिक्री को बढ़ावा मिलेगा क्योंकि अधिक से अधिक लोग व्यक्तिगत गतिशीलता विकल्पों को अपनाना शुरू करते हैं। इन वित्त योजनाओं के साथ कंपनी का लक्ष्य नई कार खरीद को अपने ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ और सस्ता बनाना है।

येे भी पढ़ें:

Bajaj Auto के औरंगाबाद प्लांट में कर्मचारियों के वेतन में होगी 50 फीसद की कटौती

Jagran New Media ने ‘The Brighter Side’ अभियान के लिए Hyundai के साथ की साझेदारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.