Move to Jagran APP

Jagran New Media ने ‘The Brighter Side’ अभियान के लिए Hyundai के साथ की साझेदारी

Jagran New Media ने हाल ही में Hyudai Motor India के साथ The Brighter Side अभियान के तहत एक अच्छा-खासा वीडियो कंटेंट बनाने के लिए साझेदारी की है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 06:51 PM (IST)
Jagran New Media ने ‘The Brighter Side’ अभियान के लिए Hyundai के साथ की साझेदारी
Jagran New Media ने ‘The Brighter Side’ अभियान के लिए Hyundai के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जागरण प्रकाशन लिमिटेड का डिजिटल विंग Jagran New Media ने हाल ही में Hyudai Motor India के साथ 'The Brighter Side' अभियान के तहत एक अच्छा-खासा वीडियो कंटेंट बनाने के लिए साझेदारी की है, जो चिंता के विषय को कम करता है और बेहतर समय की उम्मीद फैलाता है। कंपनी ने इस अभियान को चलाने के लिए सोशल मीडिया मार्ग का विकल्प चुना है।

loksabha election banner

Jagran New Media ने अपने बयान में कहा, "इसे असाधारण ब्रांड ट्रस्ट और मूल्यों के लिए जाना जाता है, Hyundai Creta और Jagran New Media ने अपने नए वीडियो के माध्यम से सकारात्मक संदेश को बढ़ावा देते हुए उपभोक्ताओं के साथ संबंध बनाए रखा है।"

Suresh Oberoi ने 3 मिनट लंबे वीडियो में अपनी शांत आवाज़ दी है, जो समय के बदलते स्वरूप के बारे में बाता रहे हैं। इस वीडियो का X फैक्टर यह है कि Hyundai Creta के ब्रांड USPs को बढ़ावा देने के दौरान इस कठिन समय में एहतियात बरतने की आवश्यकता को दर्शाया गया है।

बयान में कहा गया है कि JNM-Hyundai वीडियो ने कई दर्शकों को एक मैसेज दिया है और इसे चारों ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। जैसा कि उम्मीद थी, वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और भारी चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे काफी साझा किया जा रहा है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, Hyundai Motor India के कॉर्पोरेट मामले के ग्रुप हेड, पुनीत आनंद ने कहा, "ये वास्तव में अभूतपूर्व समय हैं। चल रही वैश्विक महामारी सिर्फ एक देश, एक महाद्वीप या एक समाज को प्रभावित नहीं कर रही है, यह पूरी दुनिया को समान रूप से प्रभावित कर रही है। यदि इसमें चांदी की परत है, तो यह लोगों और व्यवसायों में सबसे अच्छा है। Hyundai में 'प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी' की दृष्टि से प्रेरित होकर हमने अपना अटूट समर्थन दिया और इस प्रतिकूलता के खिलाफ लड़ाई में सरकार की सहायता करने के लिए कई पहल की हैं। हमारी नींव के मुख्य मूल्य में हम समाज की बेहतरी के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करते हैं। जागरण ग्रुप द्वारा 'The Brighter Side' एक अनुस्मारक है, हालांकि इस समय दुनिया में बहुत चिंता है, यह भी पीछे छूट जाएगी। इन अविश्वसनीय समयों के बीच सकारात्मकता फैलाने का यह एक अद्भुत प्रयास है।"

इस अंधकार के समय में दर्शकों को एक महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए विचारपूर्ण वीडियो बनाने की जरूरत है। इसलिए जागरण न्यू मीडिया और हुंडई मोटर इंडिया मिलकर आगे के बेहतर समय के विचार को बयान करने के लिए आगे आए।

Jagran New Media के CEO, Bharat Gupta ने कहा, "COVID महामारी का मुश्किल समय शुरू हो गया है। लोग निराश में हैं और व्यापारिक भावना चुनौतीपूर्ण है। मनुष्यों के रूप में, हम निरंतर आशा करते हैं और आगे बढ़ते हैं, प्रतिबद्धता और दृढ़ता के साथ अभिनव दृष्टिकोण परिवर्तन के मुख्य स्रोत के रूप में कार्य करेंगे। हम सभी इस स्थिति से लड़ सकते हैं यदि हम सही मायने में मानते हैं कि परिवर्तन हमारे साथ शुरू होता है। 'Brighter Side' उन कंपनियों की पहचान करने और बढ़ाने के लिए एक पहल है, जिन्होंने व्यवसाय में वापस जीवन के लिए नवाचार किया है। सरल शब्दों में, ये प्रोडक्ट नवाचार की कहानियां हैं जो एक उपयोगकर्ता को बेहतर जीवन की दिशा में काम करने की आकांक्षा रखते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.