Move to Jagran APP

अभिनेत्री Taapsee Pannu ने अपनी बहन को गिफ्ट में दी ऑफ-रोड एसयूवी

Taapsee Pannu ने Jeep Compass प्लस वेरिएंट खरीदा है जिसकी कीमत 21.33 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 02:19 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 08:51 AM (IST)
अभिनेत्री Taapsee Pannu ने अपनी बहन को गिफ्ट में दी ऑफ-रोड एसयूवी
अभिनेत्री Taapsee Pannu ने अपनी बहन को गिफ्ट में दी ऑफ-रोड एसयूवी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Jeep Compass अमेरिकी कार निर्माता के लिए एक गेम चेंजर एसयूवी के तौर पर सामने आई है और इतना ही नहीं, यह एसयूवी निश्चित रूप से लोक और मशहूर हिस्तयों को भी पसंद आ रही है। ऐसे में अब पॉपुलर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में Compass SUV की डिलीवरी ली है। इस एसयूवी को अभिनेत्री ने अपनी बहन शगुन पन्नू को सर्पराइज गिफ्ट में दी है। इतना ही नहीं तापसी ने इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने इस एसयूवी का Jeep Compass प्लस वेरिएंट खरीदा है, जिसकी कीमत 21.33 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है। यह डीजल 4x2, पेट्रोल AT और एक डीजल 4x4 विकल्पक साथ आती है। नया ट्रिम कंपनी ने पिछले साल सितंबर महीने में लॉन्च किया है लिमिटेड (O) ट्रिम के साथ आता है। जबकि एसयूवी दिखने में समान लगती है, लेकिन लिमिटेड प्लस में bi-xenon प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ, बड़े 18-इंच डुअल-टोन एलॉय व्हील्स, पैनोरामिक सनरूफ, 8-वे पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ 4-वे पावर लंबर सपोर्ट और मेमोरी फंक्शन के साथ आती है।

Limited Plus में 8.4 इंच Uconnect टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी दी गई है। इस एसयूवी में 6 एयरबैग्स, रेन-सेसिंग वाइपर्स, ऑटो-डिमिंग इन्साइड रियर व्यू मिरर और काफी कुछ स्टैंडर्ड किट के तौर पर दी गई हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें समान 2.0 लीटर मल्टीजेट II डीजल इंजन दिया गया है जो 171 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। पेट्रोल वर्जन 1.4 लीटर मल्टी एयर इंजन के साथ आता है जो 161 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। Limited Plus ट्रिम में यह मोटर 7-स्पीड डुअल-क्लच से लैस है।

यह भी पढ़ें:

इस नियम को ठुकराया तो नहीं मिलेगी अगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एंट्री

ये हैं भारत में मौजूद 5 सबसे महंगी SUV, कीमत उड़ा देगी होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.