Move to Jagran APP

चीन की इस कंपनी ने बनाया Ducati Edition वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्या है इसमें खास

Super Soco ने CUx Ducati इलेक्ट्रिक स्कूटर का लिमिटेड एडिशन पेश कर दिया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 10:26 AM (IST)
चीन की इस कंपनी ने बनाया Ducati Edition वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्या है इसमें खास
चीन की इस कंपनी ने बनाया Ducati Edition वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्या है इसमें खास

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। चीन की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता Super Soco ने CUx Ducati इलेक्ट्रिक स्कूटर का लिमिटेड एडिशन पेश कर दिया है। कंपनी ने यह स्कूटर हाल ही में दो ब्रांडों के बीच दुनिया भर में लाइसेंस समझौता के चलते उतारा है। अभी इस ब्रांड की मौजूदगी यूके में है और इसके पास दो इलेक्ट्रिक बाइक्स - TS और TC हैं। इनके अलावा अब कंपनी ने CUx Ducati एडिशन का लिमिटेड एडिशन पेश किया है। CUx Ducati में फीचर्स के तौर पर 60V/30Ah लिथियम बैटरी के साथ 1.3kW Bosch मोटर और 70 किलोग्राम का वजन दिया है। इसके साथ ही इसमें रिमूवेबल बैटरी दी गई है जिसे 7 घंटे के अंदर फुल चार्ज कर सकते हैं और इसमें 65 km का सफर तय कर सकता है।

loksabha election banner

CUx Ducati में फीचर्स के तौर पर कार्बन स्ट्रक्चरल स्टील फ्रेम और एक फुल-LED लाइटिंग, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स और डिजिटल डैशबोर्ड दिया गया है, जो स्पीड, बैटरी लाइफ और ओडोमीटर जैसी सभी जानकारियां देता है। बता दें, CUx इलेक्ट्रिक स्कूटर Ducati का प्रोडक्ट नहीं है।

बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम को ओवर-चार्ज और डिस्चार्ज से बचाने के साथ-साथ ओवर-करेंट प्रोटेक्शन और शॉर्ट-सर्किट सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा जाता है। Super Soco CUx Ducati एडिशन को लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च किया गया है तो यह सिर्फ अगले दो वर्षों के लिए बेचा जाएगा। कंपनी ने इसकी कीमत 2,299 GBP (करीब 2 लाख रुपये) रखी है।

यह भी पढ़ें:

Datsun GO और GO+ पहले से ज्यादा हुई सुरक्षित, इस नए फीचर के साथ हुई अपडेट

2019 Jeep Compass Trailhawk BS6 इंजन के साथ भारत में हुई पेश, डिटेल्स में जानें सब कुछ

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.