Move to Jagran APP

Royal Enfield की इन 2 धमाकेदार बाइक्स की शुरू हुई बुकिंग, आज होंगी भारत में लॉन्च

Royal Enfield Trial 350 और Royal Enfield Trial 500 की बुकिंग शुरू हो चुकी है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:21 PM (IST)
Royal Enfield की इन 2 धमाकेदार बाइक्स की शुरू हुई बुकिंग, आज होंगी भारत में लॉन्च
Royal Enfield की इन 2 धमाकेदार बाइक्स की शुरू हुई बुकिंग, आज होंगी भारत में लॉन्च

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Royal Enfield Trial 350 और Royal Enfield Trial 500 की बुकिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि भारतीय बाजार में अब से कुछ देर में ही ये दोनों बाइक्स लॉन्च हो जाएंगी। Royal Enfield के चुनिंदा डीलरशिप पर इन बाइक्स की बुकिंग शुरू हो चुकी है। 

loksabha election banner

परफॉर्मेंस

रिपोर्ट्स की मानें तो Royal Enfield Trial 350 और 500 मौजूदा बुलेट का ही इंजन दिया जाएगा। Royal Enfield Trial 350 में पावर के लिए 346सीसी का इंजन दिया जाएगा। इसका इंजन 19.8hp की मैक्सिमम पावर और 28Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। वहीं, Royal Enfield Trial 500 में पावर के लिए 499सीसी का इंजन दिया जाएगा। इसका इंजन 27.5hp की मैक्सिमम पावर और 41.3Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। दोनों ही बाइक्स के इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होंगे।

कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक Royal Enfield Trial 350 की पैन इंडिया एक्स-शोरूम कीमत 1.7 लाख रुपये होगी। वहीं, Royal Enfield Trial 500 की पैन इंडिया एक्स-शोरूम कीमत 2.2 लाख रुपये होगी। 

फीचर्स

इससे पहले इन बाइक्स का टीजर जारी हो चुका है। टीजर को देखने के बाद पता चल रहा है कि इन बाइक्स का टैंक और साइड पैनल बुलेट/क्लासिक मॉडल्स जैसा ही है। ध्यान से देखा जाए तो इन बाइक्स का फ्रंट और रियर फेंडर को थोड़ा छोटा और पतला किया गया है। इन बाइक्स को ऑफ-रोड राइड को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन बाइक्स में 18-इंच के पहिए और ड्यूल स्पोर्ट टायर्स दिए जाएंगे।

यह भी पढें:

इन 8 गलतियों की वजह से मिनटों में कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

नई कार से की गईं ये 6 गलतियां पड़ सकती हैं बहुत भारी

Yamaha और Royal Enfield की इन बाइक्स से सड़क हादसों पर लगेगी लगाम       


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.