नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield भारतीय बाजार में फेस्टिव सीजन को देखते हुए ग्राहकों को खास ऑफर की पेशकश कर रही है। पिछले कई महीनों से देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनियां कम बिक्री के चलते परेशान रही हैं, जिसको देखते हुए इस फेस्टिव सीजन में अधिक से अधिक ग्राहकों को जोड़ने के लिए यह ऑफर दे रही है। देस में रॉयल एनफील्ड की प्रीमियम बाइक्स सालों से पसंद की जाती रही हैं। अगर आपका भी मन है कि यह प्रीमियम बाइक आपकी हो जाए तो खरीदारी के लिए इससे अच्छा मौका दोबारा मिलना मुश्किल हो सकता है।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड बाइक को 2,490 रुपये की न्यूनतम ईएमआई के जरिए खरीदा जा सकता है। इसी के साथ अगर आप अपनी पुरानी मोटरसाइकिल एक्सचेंज करते है तो उस पर भी ऑफर्स पा सकते हैं। ईएमआई का कैलकुलेशन 4 साल के लोन कार्यकाल पर प्रति लाख पर किया जाता है। वहीं पुराने टू-व्हीलर का अनुमानित मूल्य आपके डाउन पेमेंट के रूप में उपयोग किया जा सकता है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशफिकेशन के मामले में Royal Enfield Bullet 350 में 346cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है जो कि 19 Bhp की पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात करें तो इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस रखा है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात करें तो Bullet 350 के फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फॉर्क्स अप सस्पेंशन और रियर में ट्वीन शॉक्स सस्पेंशन है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Bullet 350 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है और साथ ही यह बाइक सिंगल चैनल एसबीएस से लैस है।

यह भी पढ़ें: Honda Activa की खरीद पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

यह भी पढ़ें: 28.4 Kmpl का माइलेज देती है Maruti की यह कार, फेस्टिव सीजन पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस