मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Renault Duster पर कंपनी की तरफ से 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इनमें कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस शामिल है। आज हम आपको इस गाड़ी के सभी स्पेसिफिकेशन्स से लेकर कीमत तक के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके अलावा इस पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में भी जानेंगे। ताकी, आप अपने बजट में अपनी पसंद की कार को खुद चुन सकें, लेकिन दो बातों के बारे में जानना जरूरी है। पहला कि यह ऑफर केवल सितंबर तक के लिए लागू है। दूसरा इस गाड़ी पर मिल रहे ऑफर्स वेरिएंट्स और डीलर्स पर बदल सकते हैं।

Duster Pre-Facelift वेरिएंट्स- Duster के सभी डीजल वेरिएंट्स पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इनमें 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। वहीं, सभी पेट्रोल वेरिएंट्स पर 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इनमें 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। इस गाड़ी पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस के साथ 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस पा सकते हैं।

Duster Facelift वेरिएंट्स- Duster के फेसलिफ्ट वेरिएंट्स पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस के साथ 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस पा सकते हैं। इसके अलावा मौजूदा Renault ग्राहक इस गाड़ी पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं।

2019 Renault Duster facelift

Renault ने अपने Duster का facelift वर्जन हाल ही में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये है, जो 12.49 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने इसमें कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। वहीं, अगर बदलावों की बात करें तो इसमें नए हेडलैंप्स, नया फ्रंट ग्रिल और नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसके रेल रूफ्स की डिजाइन को बदल दिया गया है। साइज के हिसाब से ये Creta की तरह है, लेकिन कीमत के मामले में ये ECO Sport सेंगमेंट में आ चुकी है। भारतीय बाजार में यह Duster का दूसरा बड़ा फेसलिफ्ट वर्जन है। कंपनी इसका तीसरा जनरेशन मॉडल 2023 तक लॉन्च करेगी, जो कि सिर्फ पेट्रोल वर्जन में होगा।

 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप