Move to Jagran APP

Honda Aviator DLX खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनी दे रही डिस्काउंट

Honda Aviator DLX की खरीद पर इस समय ये कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है जिससे ग्राहकों को इतना फायदा हो सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 12:46 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 12:46 PM (IST)
Honda Aviator DLX खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनी दे रही डिस्काउंट
Honda Aviator DLX खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनी दे रही डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda भारतीय बाजार में अपने दमदार टू-व्हीलर्स के लिए जानी-जाती है। अगर आप कोई नया स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद स्टाइलिश और किफायती स्कूटर के बारे में बता रहे हैं। भारत में होंडा का स्कूटर Honda Aviator DLX किफायती और स्टाइलिश स्कूटर्स में से एक है, जिसको खरीदने इस समय काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय Honda Aviator DLX को Paytm से खरीदने पर आकर्षक कैशबैक बेनिफिट्स की पेशकश की जा रही है, जिसके बाद ग्राहकों को काफी फायदा होगा।

loksabha election banner

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Honda Aviator DLX BS-IV की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 61,338 रुपये है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर 7000 रुपये तक कैशबैक बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Honda Aviator में 109.19cc का इंजन है जो कि 7 हजार Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.94 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर में सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट का फीचर भी दिया गया है। टॉप स्पीड के मामले में Honda Aviator 82 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है। इसके अलावा इस स्कूटर में LED हैडलैंप और 12V 3Ah (MF) की बैटरी है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Honda Aviator के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक/190 mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Honda Aviator के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Honda Aviator की लंबाई 1802 mm, चौड़ाई 703 mm, ऊंचाई 1162 mm, व्हीलबेस 1256 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 145 mm, सीट की ऊंचाई 790 mm, वजन 106 किलो और फ्यूल टैंक 6 लीटर का है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.