Move to Jagran APP

नवरात्रि में Ola स्कूटर खरीदने का शानदार मौका; हर खरीद पर बचा सकते हैं 10,000 रुपये तक, जानें ऑफर

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर इस नवरात्रि शानदार डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं जिसमें एक्स्टेंडेड वारंटी ऑफर भी है। बता दें कि यह स्कूटर 8.5kW का बैटरी पैक के साथ आता है और इसकी टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटा है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 08:18 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 08:18 AM (IST)
नवरात्रि में Ola स्कूटर खरीदने का शानदार मौका; हर खरीद पर बचा सकते हैं 10,000 रुपये तक, जानें ऑफर
Ola S1 Pro Electric Scooter Festive Discount Offer 2022

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola Discount Offer: ओला के स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो देर न करें क्योंकि कंपनी अपने S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। इस नवरात्रि ओला के इस स्कूटर को खरीदने पर आप 10,000 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा, इसमें पांच साल के एक्स्टेंडेड वारंटी पैकेज में 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि यह डिस्काउंट ऑफर केवल 5 अक्टूबर तक दी जा रही है और केवल नए ग्राहक इसका लाभ उठा सकते हैं। वहीं, इसकी ज्यादा जानकारी कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से ली जा सकती है।

Ola S1 Pro की रेंज

Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पावर की बात करें तो इसमें आपको 8.5kW का बैटरी पैक मिलता है जिसे 0 से 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक जाने में केवल 3 सेकंड का समय लगता है। इसकी टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटा है और 3.97 किलोवाट बैटरी पैक के साथ यह सिंगल चार्ज पर 181 किमी की रेंज देने का दावा करती है। हालांकि, इसकी ऑन रोड इसकी रेंज 120 से 170 किमी की है।

कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आया है ओला

ओला स्कूटर के डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको 1,359mm का व्हीलबेस, 36 लीटर की एक अंडर-सीट स्टोरेज क्षमता और 125 किग्रा का कार्ब वेट मिलता है। इसके अलावा इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm का है।

फीचर्स के मामलें में ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 7.0-इंच TFT टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप और ब्लैक-आउट व्हील्स से भी लैस किया गया है। इसे एक ट्यूबलर फ्रेम पर बनाया गया है और एक इंडिकेटर-माउंटेड फ्रंट एप्रन, एक पिलर ग्रैब रेल के साथ एक फ्लैट सीट, एक सिंगल-पीस सीट और एक स्माइली-आकार की हेडलाइट दिखाता है।

Ola S1 Pro की कीमत

ओला एस 1 प्रो की कीमत आम तौर पर 1.40 लाख रुपये है। ओला ने एस1 पर शुरुआती कीमत की पेशकश भी बढ़ा दी है और यह 99,999 रुपये, एक्स-शोरूम पर खुदरा बिक्री जारी रखेगी। फेस्टिव सीजन ऑफर के तौर पर ओला इलेक्ट्रिक 8.99 फीसदी से शुरू होने वाले लोन और ब्याज दरों पर जीरो प्रोसेसिंग फीस दे रही है।

ये भी पढ़ें-

Best Mileage Bikes: बार-बार पेट्रोल भराने की चिंता जाइए भूल, इस दिवाली लाएं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक

Hero स्कूटरों और मोटरसाइलिकों के चाहने वालों के लिए आई खुशखबरी! इस दिवाली लॉन्च हो रहे हैं 8 नए मॉडल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.