Move to Jagran APP

Nissan Magnite को कम दाम में खरीदने का गोल्डन चांस! इन वेरिएंट्स पर मिल रही 1.35 लाख रुपये की छूट

निसान मोटर इंडिया ने Weekend Carnival की घोषणा की है। इसे भारत में कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क पर 8-9 जून और 15-16 जून 2024 को आयोजित किया जाएगा। यह ध्यान रखना जरूरी है कि ये लाभ MT XE और AMT XE वेरिएंट पर लागू नहीं हैं। कार्निवल के दौरान मेहमान बुकिंग पर उपहार या एक्सेसरीज पा सकते हैं जिसमें GEZA SE मॉडल के लिए कुछ डील शामिल हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Sat, 08 Jun 2024 02:30 PM (IST)
Nissan Magnite को कम दाम में खरीदने का गोल्डन चांस! इन वेरिएंट्स पर मिल रही 1.35 लाख रुपये की छूट
Nissan Magnite चुनिंदा वेरिएंट्स पर 1.35 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। निसान मोटर इंडिया ने Weekend Carnival की घोषणा की है। इसे भारत में कंपनी के डीलरशिप नेटवर्क पर 8-9 जून और 15-16 जून, 2024 को आयोजित किया जाएगा। निसान ने NMIPL Loyalty Program पेश किया है, जो Magnite पर 1,35,100 रुपये तक के लाभ प्रदान करता है। इन लाभों में विशेष एक्सचेंज और लॉयल्टी ऑफर, 3-वर्षीय प्री-पेड मेंटेनेंस प्रोग्राम, विशेष फाइनेंस विकल्प और बहुत कुछ शामिल हैं।

केवल इन वेरिएंट पर मिलेगी छूट 

यह ध्यान रखना जरूरी है कि ये लाभ MT XE और AMT XE वेरिएंट पर लागू नहीं हैं। कार्निवल के दौरान, मेहमान बुकिंग पर उपहार या एक्सेसरीज पा सकते हैं, जिसमें GEZA SE मॉडल के लिए कुछ डील शामिल हैं। इसके अलावा, एक्सेसरीज या छूट जीतने के लिए लकी ड्रा भी हो रहा है।

निर्माता ने हाल ही में मई 2024 के लिए मजबूत बिक्री के आंकड़ों की घोषणा की, जिसमें कुल थोक बिक्री 6,204 यूनिट तक पहुंच गई। यह अप्रैल 2024 (3,043 यूनिट) की तुलना में 104 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि और मई 2023 (4,631 यूनिट) की तुलना में 34 प्रतिशत की साल-दर-साल वृद्धि दर्शाता है।

यह भी पढ़ें- TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस दिक्कत के चलते बुलाया गया वापस, अब फ्री में रिपेयर करेगी कंपनी

डीलरशिप नेटवर्क बढ़ाएगी कंपनी 

निसान इंडिया देश भर में अपने डीलरशिप नेटवर्क का लगातार विस्तार कर रही है। श्रीनगर, सलेम, दिल्ली और दुर्गापुर में हाल ही में जोड़े गए डीलरशिप नेटवर्क के साथ उनके कुल टचपॉइंट 272 हो गए हैं, जो देश भर में ग्राहकों के लिए बेहतर बिक्री और सेवा अनुभव प्रदान करते हैं।

Nissan Magnite का GEZA CVT

निसान इंडिया ने मैग्नाइट लाइनअप में GEZA CVT स्पेशल एडिशन भी पेश किया है। 9.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत वाला यह वेरिएंट प्रीमियम फ्लेयर की तलाश करने वाले बजट के प्रति सजग खरीदारों के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प प्रदान करता है। GEZA CVT स्पेशल एडिशन स्पोर्टियर कुरो ब्लैक एडिशन से नीचे आता है और 10 लाख रुपये से कम कीमत वाले अपने सेगमेंट में सबसे किफायती CVT टर्बो विकल्प का खिताब अपने नाम करता है।

2024 निसान मैग्नाइट गीजा एडिशन की मुख्य विशेषताओं में 9 इंच का बड़ा एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले, वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी और प्रीमियम जेबीएल स्पीकर सिस्टम शामिल हैं। अतिरिक्त सुविधा और सुरक्षा के लिए,गीजा सीवीटी स्पेशल एडिशन रियर-व्यू कैमरा से लैस है।

यह भी पढ़ें- 2024 Hero Splendor + XTEC 2.0 में हुए हैं ये 5 बदलाव, नए अवतार में हो गई है इतनी खास