Move to Jagran APP

Matter की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल नवंबर में होगी पेश, कंपनी ने किया खुलासा

आने वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक ऐसा प्रोडक्ट है जो कोर टेक्नोलॉजी पर बनाया गया है जिसे इन-हाउस डेवलप किया गया है जो नए युग की गतिशीलता जुड़े हुए अनुभवों के युग की शुरुआत करेगा और एक स्थायी और आविष्कारशील भारत के भविष्य को आकार देगा।

By Atul YadavEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 12:35 PM (IST)
Matter की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल नवंबर में होगी पेश, कंपनी ने किया खुलासा
नवंबर में पेश होने वाली है नई इलेक्ट्रिक बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टेक स्टार्टअप कंपनी मैटर जल्द ही इंडियन मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक अब तक की सबसे दमदार बाइक होगी, जो कई एडवांस फीचर्स से लैस होगी। इस अपकमिंग बाइक की खासियत ये कि पूरी तरह से मेड इन इंडिया प्रोडक्ट होगी। यह घोषणा कंपनी द्वारा आयोजित पहले टेकडे के दौरान की गई जिसको होस्ट मैटर के संस्थापक और समूह सीईओ मोहल लालभाई और मैटर के संस्थापक और समूह सीटीओ कुमार प्रसाद तेलिकेपल्ली ने की।

loksabha election banner

आईआईएम अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में कंपनी ने अपने नए लोगो और ब्रांड पहचान का भी अनावरण किया। कंपनी ने कहा कि नया लोगो मुख्य मूल्यों, बढ़ती ताकत, प्रगति और भविष्य के निर्माण की इच्छा का प्रतीक है।

कार्यक्रम के दौरान मैटर के संस्थापक और समूह सीईओ मोहल लालभाई ने कहा कि इलेक्ट्रिक व्हीकल को मेनस्ट्रिम से जोड़ने के लिए हमें कुछ एडवांस सोचना होगा, जिससे लोग नए टेक फ्रेंडली व्हीकल को आसानी से अपनाएं, जिससे उनकी लाइफ और भी सरल हो सके। हमारी आने वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक ऐसा प्रोडक्ट है जो कोर टेक्नोलॉजी पर बनाया गया है, जिसे इन-हाउस डेवलप किया गया है, जो नए युग की गतिशीलता, जुड़े हुए अनुभवों के युग की शुरुआत करेगा और एक स्थायी और आविष्कारशील भारत के भविष्य को आकार देगा।

मैटर के संस्थापक और समूह सीटीओ कुमार प्रसाद तेलीकेपल्ली ने कहा कि टेक्नालॉजी और इनोवेशन भविष्य के प्राइमरी ड्राइवर हैं और गतिशीलता क्षेत्र को बदल रहे हैं। मैटर ने सेफ्टी, सिक्योरिटी, विश्वसनीयता और परफॉर्मेंस पर जोर देने के साथ ईवी इकोसिस्टम में महत्वपूर्ण टेक्निकल एडवांसमेंट की है।

आपको जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक अपनी आने वाली मोटरसाइकिल के बारे में कोई भी आधिकारिक खुलासा नहीं किया है। कयास लगाया जा रहा है कि ये बाइक अपने सेगमेंट में सबसे किफायती होने के साथ-साथ रेंज के मामले में भी बेहतरीन साबित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.