Move to Jagran APP

Auto Expo 2020: Maruti Suzuki ने पेश किया Vitara Brezza का पेट्रोल वेरिएंट

Auto Expo 2020 मारुति सुजुकी ने लोकप्रिय Concept Suv Vitara Brezza का Petrol वेरिएंट पेश कर दिया है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 01:56 PM (IST)
Auto Expo 2020: Maruti Suzuki ने पेश किया Vitara Brezza का पेट्रोल वेरिएंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki ने Auto Expo 2020 में अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Maruti Suzuki Vitara Brezza का पेट्रोल वेरिएंट पेश कर दिया है। भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी अपनी किफायती कारों के लिए जानी-जाती है और मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा भारत की किफायती कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक यहां हम आपको बता रहे हैं कि यह नई Brezza कॉम्पैक्ट एसयूवी कैसी है और इसके फीचर्स कैसे हैं।

loksabha election banner

स्पेशिफिकेशन

स्पेशिफिकेशन के मामले में Maruti Suzuki Vitara Brezza की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1790 mm, ऊंचाई 2500 mm और बूटस्पेस 328 लीटर, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और फ्यूल टैंक 48 लीटर का दिया गया है। ट्रांसमिशन की बात करें तो इस कार का इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प में है। ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन के मामले में Maruti Suzuki Vitara Brezza के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ टोर्शियन बीम स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। Maruti कुछ दिनों में कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत के बारे में बताएगी। जल्द ही Brezza की बुकिंग के बारे में जानकारी भी दी जाएगी।

इंटीरियर

इंटीरियर की बात की जाए तो Maruti Brezza में नया इंटीरियर ट्रिम दिया गया है जो कि ऑल ब्लैक कैबिन है, जिसमें नया स्मार्टप्ले स्टूडियो 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटोनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक वाइपर्स दिए गए हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Suzuki Vitara Brezza पेट्रोल में 1.5-लीटर का BS6-कंप्लेंट पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 105 hp की पावर और 138 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.