Move to Jagran APP

ग्राहकों को आसान कार फाइनेंस के लिए Maruti Suzuki ने मिलाया Mahindra Finance से हाथ

Maruti Suzuki ने ग्राहकों को आसानी फाइनेंस उपलब्ध करवाने के लिए Mahindra Finance से हाथ मिलाया है। (फोटो साभार Maruti Suzuki)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 04:38 PM (IST)
ग्राहकों को आसान कार फाइनेंस के लिए Maruti Suzuki ने मिलाया Mahindra Finance से हाथ
ग्राहकों को आसान कार फाइनेंस के लिए Maruti Suzuki ने मिलाया Mahindra Finance से हाथ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki India ने Mahindra Finance के साथ फाइनेंस स्कीम के लिए हाथ मिलाया है। इस साझेदारी के साथ कंपनी कोविड-19 महामारी के दौरान ग्राहकों को वाहन खरीदने के लिए फाइनेंस उपलब्धता करवाने का काम करेगी। इस साझेदारी के तहत Maruti Suzuki ग्राहक अपनी कार फाइनेंस के लिए महिंद्रा फाइनेंस से कई तरह के विकल्प का चयन कर सकते हैं।

loksabha election banner

A. बाय नाउ और पे लेटर: ग्राहकों को केश फ्लो मैनेज करने के लिए 2 महीने के लिए मोराटोरियम स्कीम है।

B. स्टेप अप EMI: 6 महीने की आवृत्ति पर यूनिक स्टेप अप ऑप्शन होगा।

C. बलून EMI: ग्राहक को अनुबंध मूल्य का 25 फीसद अंतिम ईएमआई के रूप में देना होगा।

D. कृषि संबंधित ग्राहक स्कीम में तिमाही ईएमआई शामिल है।

E. कम डाउन पेमेंट स्कीम होगी।

महिंद्रा फाइनेंस के साथ साझेदारी पर Maruti Suzuki India के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (M&S) Shashank Srivastava ने कहा कि “Mahindra Finance पूरे भारत में एक काफे अच्छे नेटवर्क वाली NBFC है जो कि सेमी रूरल, रूरल और नो इनकम प्रूफ ग्राहकों तक को लोन उपलब्ध करवाती है। मारुति सुजुकी की बिक्री का एक तिहाई हिस्सा ग्रामीण भारत से आता है। हमें पूरा भरोसा है कि देश की बड़ी एनबीएफसी के साथ इस साझेदारी के साथ कोविड-19 महामारी जैसी गंभीर स्थिति में ग्राहकों को आसानी से फाइनेंश स्कीम उपलब्ध करवाना है। ग्राहकों को इस दौरान Buy now and Pay Later, Step Up EMI, Balloon EMI जैसी कई फायदे शामिल है।”

इस रणनीतिक गठबंधन पर बात करते हुए महिंद्रा फाइनेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर Ramesh Iyer ने कहा कि “हमें भरोसा है कि ग्रामीण इलाकों में अच्छी बारिश की उम्मीद है और मौजूदा महामारी के कम असर के चलते यहां मांग में तेजी होगी। हम इस बाजार में ग्राहकों को पूरा समर्थन और सर्विस देने के लिए तैयार हैं। Maruti Suzuki हमारे लिए बहुत करीबी और महत्वपूर्ण साझेदार है। हम सिर्फ कर्ज की पेशकश के अलावा समाधान पेशकश में विश्वास रखते हैं। हमारे फैले हुए ब्रांड नेटवर्क के साथ स्थानीय कर्माचारियों की बदौलत ग्रामीण ग्राहकों को आसानी से फाइनेंस स्कीम उपलब्ध करवा पाएंगे।” 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.