Move to Jagran APP

Mahindra SUV Discount: अगस्त में महिंद्रा की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर ऑफर, खरीद पर बचा सकते हैं 62,000 रुपये

Mahindra SUV Discount के तहत इस महीने आप 62000 रुपये तक बचा सकते हैं। इस ऑफर में एक्सयूवी300 महिंद्रा मराजो बोलेरो नियो जैसी गाड़ियों को शामिल किया गया है। तो चलिए अदस्त महीने में मिलने वाली छूट के बारे में जानते हैं।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 09:00 AM (IST)
Mahindra SUV Discount: अगस्त में महिंद्रा की गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर ऑफर, खरीद पर बचा सकते हैं 62,000 रुपये
Mahindra SUV Discount ऑफर के तहत इस महीने बचाएं हजारों रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra SUV Discount: अगस्त महीने में रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस, जन्माष्टमी और पोंगल जैसे कई त्योहार आने वाले है। इसी को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा अपने ग्राहकों को अगस्त के महीने में शानदार डिस्काउंट दे रही है। इसके तहत ग्राहक अधिकतम 62,000 रुपये तक बचा सकता हैं। तो अगर आप भी इन दिनों महिंद्रा की गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो इस ऑफर पर एक नजर डालना न भूलें। गौर करने वाली बात है कि यह ऑफर केवल इसी महीने के लिए दिए जा रहे हैं और वेरिएंट्स और मॉडल के हिसाब से अलग अलग हो सकते हैं।  

loksabha election banner

महिंद्रा XUV300

इस महीने सबसे ज्यादा डिस्काउंट महिंद्रा XUV300 मॉडल पर मिल रहा है। इसके पेट्रोल वेरिएंट 23,000 रुपये तक की नकद छूट, 25,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट और चुनिंदा वेरिएंट पर 10,000 रुपये की एक्सेसरीज़ के साथ उपलब्ध हैं। वहीं, डीजल से चलने वाले वेरिएंट्स पर इन ऑफर्स के अलावा 500 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट मिलती है।

महिंद्रा मिराजो (Mahindra Marazzo)

इस महीने दूसरी छूट महिंद्रा मिराजो पर मिल रही है। डिस्काउंट ऑफर के तहत इस मॉडल पर 20,000 रुपये तक की नकद छूट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,200 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल है। जानकारी ले किए बता दें कि मिराजो को हाल ही में गूगल मैप (Google Map) के स्ट्रीट व्यू फीचर (Street View Feature) से जोड़ा गया है। इस सुविधा को फिलहाल 10 शहरों में शुरू किया गया है और इसकी मदद से आप पसंदीदा स्थानों की सड़कों पर वर्चुअल सफर (Virtual Tour) कर सकेंगे।

बोलेरो नियो (Bolero Neo)

इस छूट में बोलेरो नियो पर का नाम भी आता है। इसमें आपको 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 7,500 रुपये की एक्सेसरीज़ देखने को मिलती है। नियो एक 7 सीटर गाड़ी है, जो बड़े फैमिली के लिए काफी बेहतरीन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.