Move to Jagran APP

देश की लोकप्रिय SUV Scorpio को खरीदने पर मिलेगा कैश डिस्काउंट और शानदार एक्सचेंज ऑफर

महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) SUV की खरीद पर इस समय खास डिस्काउंट मिल रहा है और साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 06:40 PM (IST)
देश की लोकप्रिय SUV Scorpio को खरीदने पर मिलेगा कैश डिस्काउंट और शानदार एक्सचेंज ऑफर
देश की लोकप्रिय SUV Scorpio को खरीदने पर मिलेगा कैश डिस्काउंट और शानदार एक्सचेंज ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश में इस समय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री मंदी के दौर से गुजर रही है, जिसको देखते हुए देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही है। इसी बीच महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय SUV महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) खास डिस्काउंट के साथ मिल रही है। अगर आप भी महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

loksabha election banner

Mahindra Scorpio की खरीद पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये तक की एक्सेसरीज मिल रही हैं और साथ ही में 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

पावर और स्पेसिफिकेशन

पावर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Mahindra Scorpio 3 इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। Scorpio के S3 वेरिएंट में 2,523 सीसी का m2DICR 4 सिलेंडर वाला, 4 स्ट्रॉक टर्बो चार्ज्ड, डायरेक्ट इंजेक्शन, कॉमन रेल डीजल इंजन है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

S5 और S7 (120 बीएचपी) वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी डीजल इंजन है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

S7 (140एचपी), S9 और S11 वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी इंजन है जो कि 140 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

कीमत

कीमत की बात करें तो Mahindra Scorpio की एक्स शोरूम कीमत करीब 10 लाख से 16.63 लाख रुपये तक है। स्कॉर्पियो 9 अलग-अलग वेरिएंट में आती है।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें:  मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.