Move to Jagran APP

Mahindra की इस गाड़ी को खरीदने पर फ्री मिलेगा कोरोना का इंश्योरेंस, परिवार के इतने सदस्य होंगे शामिल, जानें क्या है ऑफर

यह बीमा वाहन को खरीदनें की तारीख से 9 माह के लिए वैध होगा। यानी अगर आप बोलेरो को खरीदते हैंऔर इस बीच आपके साथ कोरोना संबंधित कोई दुर्घटना हो जाती है तो एक लाख रुपये की राशि तक का पूरा खर्च इस बीमा के जरिए उठाया जा सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 12:32 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 12:32 PM (IST)
Mahindra की इस गाड़ी को खरीदने पर फ्री मिलेगा कोरोना का इंश्योरेंस, परिवार के इतने सदस्य होंगे शामिल, जानें क्या है ऑफर
Mahindra Bolero के वर्तमान मॉडल की तस्वीर. (फोटो साभार: महिंद्रा)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Bolero Corona Insurance: भारत में त्यौहारी सीजन की लगभग शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में सभी वाहन निर्माता कंपनियां लोगों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर की पेशकश कर रही हैं। इसी क्रम में देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी लो​कप्रिय एसयूवी Bolero के पिकअप रेंज पर एक खास ऑफर दे रही हैं। जिसके तहत आप महिंद्रा बोलेरो को खरीदने पर 1 लाख रुपये तक के इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं।

prime article banner

परिवार के सदस्य भी होंगे शामिल: बता दें, यह बीमा कोरोना महामारी के ​लिए दिया जा रहा है, जिसकी राशि 1 लाख रुपये तय की गई है। इस बीमा का लाभ वाहन मालिक और उसके परिवार सहित दो बच्चो को भी दिया जाएगा। हालांकि इस बीमा का लाभ केवल वही लोग उठा सकते हैं, जो बोलेरो को 1 अक्टूबर से 30 नबंबर के बीच खरीदने की योजना बना रहे हैं। बताते चलें, कि यह ऑफर Bolero पिकअप रेंज पर मौजूद है, जिसमें Maxi Truck, City pickup और Camper शामिल है।

9 म​हीने तक होगा वैध: यह बीमा वाहन को खरीदनें की तारीख से करीब 9 माह के लिए वैध होगा। यानी अगर आप बोलेरो को खरीदते हैं, और इस बीच आपके साथ कोरोना संबंधित कोई दुर्घटना हो जाती है, तो एक लाख रुपये की राशि तक का पूरा खर्च इस बीमा के जरिए उठाया जा सकता है। बताते चलें, इस बीमा योजना के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के साथ समझौता किया है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के सेल्स एंड कस्टमर केयर के वाइस प्रेसिडेंट सतेंद्र सिंह बाजवा ने इस विषय पर अपनी राय रखते हुए बताया कि, "पिक-अप ग्राहक वह है जिसका अधिकतर काम ट्रैवल से संबंधित रहता है। इस तरह के लोग कितना भी चाहें आसपास के लोगों के साथ बातचीत करने से नहीं बच सकते हैं। हम बोलेरो पिक-अप रेंज के साथ एक ऐसी पहली पहल कर रहे हैं, जिसमें लोगों की सेहत का भी ध्यान रखा जा रहा है।: 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.